scriptझाडिय़ों में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी | ratlam news | Patrika News

झाडिय़ों में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

locationरतलामPublished: Oct 23, 2019 05:26:34 pm

कंडक्टरी करता था, अब निजी स्कूल की मैजिक चला रहा था

झाडिय़ों में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

झाडिय़ों में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

रतलाम। अल्कोहल प्लांट के कर्मचारियों के लिए किसी समय बने और अब खंडहर हो चुके मकानों के पास की झाडिय़ों में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश सुबह के समय आम दिनों की तरह उधर राउंड पर गए प्लांट में तैनात होमगार्ड सैनिक सत्यनारायण सोलंकी ने देखी तो सूचना दी। मृतक की जेब से आईडी और गाड़ी के कागजाद के आधार पर पहचान सैलाना के सुरेंद्र हेमशंकर के रूप में हुई। पुलिस ने दोपहर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
सैनिक सत्यनारायण सोलंकी ने बताया आम दिनों की तरह सुबह पूरे परिसर, पुराने क्वार्टर और अल्कोहल प्लांट आदि में राउंड लगाकर गतिविधियां देखी जाती है। मंगलवार को भी इसी तरह राउंड लगाने के लिए पुराने खंडहर हो चुके क्वार्टर की तरफ आया तो एक श्वान जोर-जोर से भौंक रहा था। मैंने समझा कुछ और श्वान होंगे, लेकिन उसका भौंकना बंद नहीं हुआ और दूसरे कोई श्वान नहीं दिखे तो मैं उस तरफ गया। वहां एक युवक पड़ा हुआ था। कोई हलचल नहीं होने पर पास जाकर देखा तो संदेह हुआ कि वह मर चुका है। 100 डायल और पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव को वाहन में डालकर अस्पताल ले गई।
शाम पांच बजे से घर से निकला था
मृतक के लड़के रवींद्र और लड़की मोनिका को सूचना मिली तो वे अस्पताल पहुंचे। रवींद्र ने बताया कल शाम करीब पांच बजे पापा घर से खाना खाकर निकले थे। घर नहीं लौटे तो रात नौ बजे फोन लगाया तब फोन बंद आने से हम परेशान हो गए। रात में ही उन्हें ढूंढना शुरू किया। सुबह थाने और अस्पताल में तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। आईडी से पुलिस ने हमें सूचना दी तो हम यहां पहुंचे। रवींद्र के अनुसार उसके पिता सुरेंद्र निजी स्कूल की मैजिक चलाते हैं और बच्चों को लाने और ले जाने का काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो