scriptदर्दनाक हादसा : टायर फटने से कंटेनर में घुसी वैन, पति-पत्नी और बेटे की मौत | ratlam news | Patrika News

दर्दनाक हादसा : टायर फटने से कंटेनर में घुसी वैन, पति-पत्नी और बेटे की मौत

locationरतलामPublished: Nov 02, 2019 05:24:14 pm

मंदसौर जिले के पिपलियामंडी में रहता था परिवार, रतलाम जा रहा था

दर्दनाक हादसा : टायर फटने से कंटेनर में घुसी वैन, पति-पत्नी और बेटे की मौत

दर्दनाक हादसा : टायर फटने से कंटेनर में घुसी वैन, पति-पत्नी और बेटे की मौत

रतलाम। फोरलेन पर माननखेड़ा के समीप शुक्रवार को दोपहर में दर्दनाक हादसा हुआ। पिपलियामंडी से रतलाम की और वैन में जा रहे पति-पत्नी और एक बेटे की हादसे में मौत हो गई। जिस मारुति वैन से पिपलियामंडी से रतलाम की और परिवार जा रहा था उसका अचानक टायर फटा तो पलटी खाकर वह दूसरी साइड में जा रहे कंटेनर में घुस गई। हादसे में तीन की मौत हो गई। मृतक रतलाम के रहने वाले है लेकिन पिपलियामंडी में पिछले कुछ सालों से किराए से रह रहे थे और मोटरवाइडिंग की दुकान थी।
जानकारी के अनुसार फोरलेन पर माननखेड़ा टोल से 500 मीटर की दुरी पर जावरा की तरफ जा रही वैन यूके 04 सीए 9509 का अचानक टायर फटने से वैन रोड़ के दूसरी साइड जाकर कंटेनर से टकरा गई वैन मे एक पूरा परिवार सवार था। घायलों के नाम भरत (35) पिता शंकरलाल, राहुल (27) पिता शंकरलाल, शंकरलाल (66), राजुबाई (55) पति शंकरलाल निवासी पिपलियामंडी सभी को प्राथमिक उपचात के लिए जावरा सिविल हॉस्पिटल पहुचाया गया। इसमें जावरा हास्पिटल में डाक्टर ने शंकरलाल को मृत घोषित किया। राजुबाई की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।
किराए से रहता है मोटर वाइर्डिंग की दुकान चलाता है
जानकारी के अनुसार शंकरलाल परिवार सहित रतलाम के गुणावद अपनी बेटी के यहां मिलने जा रहे थे। पिछले कुछ सालों से वह पिपलयामंडी में रह रहे और शर्मा मोटर वाईडिंग के नाम से दुकान संचालित करते है। परिवार रतलाम का रहने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो