एसडीएम ने रोकी स्कूल बस, बच्चों से किए सवाल, बांटी चाकलेट और मनाया जन्मदिन

बस को रोककर एसडीएम ने की कार्रवाई, दस्तावेज चेक किए

रतलाम। जावरा एसडीएम द्वारा शहर की सड़कों पर चलने वाली स्कूल बसों को रोककर उनकी जांच की जा रही है। दस्तावेज देखे जा रहे है तो उनमें व्याप्त कमियों को दूर करने के निर्देश भी जारी किए जा रहे है।
इसी कड़ी में गुरुवार को दोपहर में एसडीएम ने रतलाम से लोटते समय रेलवे फाटक चौराहे पर सेंटपॉल कान्वेट स्कूल की बस को रोका। बस रोककर एसडीएम राहुल नामदेव धोटे बस में चढ़े और बच्च्चों से चर्चा की, एसडीएम ने बच्चों को चाकलेट बांटी, इसी दौरान एक बच्ची का जन्मदिन होने पर उसका जन्मदिन भी मनाया। वहीं तहसीलदार नित्यानंद पाण्डेय ने बस के दस्तावेज चेक किए।
तहसीलदार ने बताया कि सेंट पॉल स्कूल की बस क्रमांक एम पी 04 पीए 1077 को रोककर उसके चालक से चर्चा की, तो उसने अपना नाम शंकर पिता दयाराम (39) बताया। इस दौरान बस पर कोई कंडक्टर नहीं मिला, जब बस के दस्तावेज जांचे गए तो उसमें मधुकांता बैरागी के नाम से महिला कंडक्टर की नियुक्ति दर्शाइ गई थी, जबकि मौके पर सोहेल नाम का एक युवक मिला, बस में स्पीड गर्वनर तो लगा था लेकिन सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। तहसीलदार ने रिपोर्ट बनाकर एसडीएम को सौंपी है।

Show More
Chandraprakash Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned