पोकलेन ने मारी स्कूल वाहन को टक्कर, चार बच्चे घायल

पहाडिय़ा रोड पर हादसा: पोकलेन चालक पर कार्रवाई

By: Chandraprakash Sharma

Updated: 03 Dec 2019, 05:26 PM IST

रतलाम/जावरा। पहाडिय़ा रोड पर सोमवार को दोपहर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां चल रहे काम के दौरान एक पोकलेन मशीन ने स्कूल से लोट रहे एक स्कूल वाहन को पंजे से टक्कर मार दी। जिससे स्कूल वाहन में बैठे बच्चे आपस में टकरा गए। हादसे में करीब चार बच्चों को हल्की अंदरुनी चौटे आई, केवल एक बच्ची के हाथ में खरोच लगी है। इधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोकलेन चालक पर कार्रवाई की।
सोमवार को दोपहर में नागदी स्थित महावीर जैन नेशनल स्कूल की छुटटी होने के बाद एक मिनीडोर में करीब १० बच्चे सवार होकर अपने घर की और जा रहे थे। इसी बीच जावरा फ्लोअर एंड फुडस के सामने चल रहे निर्माण के दौरान पोकलेन मशीन के पंजे ने मिनीडोर के कांच पर टक्कर मार दी। जिससे मिनीडोर चालक व सवार बच्चे घबरा गए।
टक्कर से बच्चों को लगी अंदरुनी चोट
टक्कर लगने ही बच्चें आपस में टकरा गए। जिससे बच्चों कों अंदरुनी चौट आई। इस हादसे में आरल पिता पुखराज जैन निवासी सोमवारिया, पर्व पिता मनीष पोखरना निवासी सुतारीपुरा, दिप्ती पिता राकेश मेहता निवासी सेठा गली जावरा, तनीषा पिता अनिल मेहता को चोंट आई। जिन्हे जावरा के सरकारी अस्पताल उपचार के लिए लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। इधर सोशयल मीडिया पर स्कूल वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर से सनसनी मची तो ताबड़तोड पुलिस भी अस्पताल पहुंची, जहां बच्चों को ठीक हालत में देखकर सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस पोकलेन मशीन के चालक पर लापरवाही बरतने के मामले में कार्रवाई की है।

Show More
Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned