चढ़ाव से उतरते समय रस्सी का लगा फंदा, महिला की मौत

चढ़ाव से उतरते समय रस्सी का लगा फंदा, महिला की मौत

रतलाम/जावरा। कालूखेड़ा थानान्तर्गत आने वाले गांव भाटखेड़ा में बुधवार को सुबह एक अजीब हादसा हुआ, जिसमें एक महिला ने अपनी
जान गवां दी।
कालूखेड़ा थाना प्रभारी मधु राठौर ने बताया कि ग्राम भाटखेड़ा में धापुबाई पति अनोखीलाल (३४) सुबह घर पर अकेली थी, उसके घर में ऊपर चढऩे के लिए चढ़ाव का काम अधूरा पड़ा था, जिससे वे लोग चढ़ाव पर चढऩे के लिए रस्सी का सहारा लेकर चढ़ते उतरते थे, बुधवार को सुबह जब धापु बाई इसी रस्सी के सहारे चढ़ाव चढ़ रही थी, तो अचानक उसका पैैर के अंगुठे रस्सी में उलझ गए और वह गिर गई, गिरने से रस्सी का फंदा उसके गले में लग गया और उसकी मौत हो गई। दोपहर साढ़े १२ बजे बाद जब उसकी १० साल की बेटी स्कूल से लोटी तो घटना का खुलासा हुआ। बेटी ने पड़ोसियों को बताया जिस पर पड़ोसियों की भीड़ लगी तो पुलिस को सूचना मिली, पुलिस ने मौका पंचनामा बनाया और शव को जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। शाम को उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
जहर से युवक की मौत
रतलाम. बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम रत्तागिरी में रहने वाले एक १६ वर्षीय किशोर ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया। मंगलवार रात उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां पर उसकी मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार घटना में अर्जुन मालीवाड़ १६ की मौत हुई है। किशोर के शव का बुधवार सुबह पीएम हुआ, उसके बाद परिजनों को सौपा गया। उधर पुलिस जांच में जुटी है।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned