scriptउपलब्धि: रतलाम के चार युवा एक साथ दोनों ग्रुप पास कर बने सीए | ratlam news | Patrika News

उपलब्धि: रतलाम के चार युवा एक साथ दोनों ग्रुप पास कर बने सीए

locationरतलामPublished: Jan 17, 2020 05:37:03 pm

सीए फाइनल का परिणाम घोषित

उपलब्धि: रतलाम के चार युवा एक साथ दोनों ग्रुप पास कर बने सीए

उपलब्धि: रतलाम के चार युवा एक साथ दोनों ग्रुप पास कर बने सीए

रतलाम। दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया द्वारा गुरुवार को सीए फाइनल का परीक्षा परिणाम घोषित किया है। इसमें छह ने दोनों ग्रुप, 9 ने प्रथम गु्रप व 15 ने दूसरे ग्रुप में सफलता प्राप्त की है। इसमें रतलाम शहर के चार विद्यार्थियों ने दोनों ग्रुप में सफलता प्राप्त करते हुए रतलाम का नाम रोशन किया है।
ब्रांच सचिव रितेश नागोरी ने बताया कि रतलाम शहर में सीए परीक्षा के दोनों ग्रुप की परीक्षा में 41 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। इसमें 6 ने दोनों ग्रुप में सफलता प्राप्त की है। प्रथम ग्रुप में कुल 47 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। उसमें से 9 परीक्षार्थी ने सफलता हासिल की है। साथ ही द्वितीय ग्रुप में 59 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। उसमें से 15 ने द्वितीय ग्रुप में सफलता प्राप्त की है।
संजलि शीतल, सत्यप्रिय झालानी, पुलकित केरोफ, परिधि लुनिया, निमिषा लाठी आदि ने सीए फाइनल की एक एक परीक्षा में सफलता हासिल की। रतलाम शहर के छात्र एवं छात्राएं पूरे भारत वर्ष में प्रत्येक परीक्षा में शहर का नाम रोशन करते रहे हैं। इस बार भी सभी की मेहनत से शहर का नाम सुर्खियों में है। रतलाम ब्रांच ने चेअरमैन अर्पित शर्मा, कोषाध्यक्ष दीपेंद्र चौपड़ा ने सभी सफल परीक्षार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। ब्रांच के वाइस चेअरमैन अमित वाच्छानी ने असफल छात्र-छात्राओं से निराश नहीं होने की समझाइश देते हुए नए जोश एवं उत्साह के साथ फिर से आगामी परीक्षा की तैयारी में जुटने का आग्रह किया।
इनको सफलता
संकेत जैन – 479
फातेमा रंगवाला – 434
राशि सोनी- 431
महक मीर- 431
अदिति श्रीमाल -240
चेतन सोनी -213
मयंक सोलंकी – 203
सोनाक्षी समतानी -207
दिव्या मूणत- 208
रूपल माहेश्वरी -207
हर्षिता चौहान -230
परय जैन -235
ऐश्वर्या भरगट -221
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो