scriptस्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल | ratlam news | Patrika News

स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल

locationरतलामPublished: Jan 19, 2020 05:24:59 pm

परिवार का आरोप: शिक्षक के कहने पर चढ़ा था छत पर, पुलिस ने शुरू की जांच

स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल

स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल

रतलाम/नामली। शासकीय बालक माध्यमिक विद्यालय की कक्षा ८ में पढऩे वाला १३ वर्षिय छात्र आसिफ पिता आबिद हुसैन शनिवार को स्कूल की छत से गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया। पहले नामली व इसके बाद छात्र को रतलाम जिला चिकित्सालय भेजा गया। यहां से स्वास्थ्य गंभीर होने पर बड़ोदरा भेजा गया है। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि आसिफ को शिक्षकों ने ही गेंद लेने छत पर भेजा था, जहां संतुलन बिगडऩे पर वह नीचे धड़ाम से गिर गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आसिफ को शिक्षकों ने छत से गेंद लेने भेजा था। संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद वह नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही बेहोश हो गया। १०८ एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। छात्र की स्थिति गंभीर देखते हुए तुरंत इंदौर ले जाने की सलाह दी गई, लेकिन परिवार के सदस्य रात में छात्र को बड़ोदरा ले गए। इधर परिवार के सदस्य स्कूल भी पहुंचे व इस घटना को लेकर नाराजी प्रकट की। पिता आबिद ने पुलिस को घटना के लिए स्कूल को जिम्मेदार मानते हुए कार्रवाई का आवेदन दिया है।
कार्रवाई की मांग
मेरे बच्चे के साथ जो घटना घटी उसके जिम्मेदार स्कूल प्रशासन ही है। पुलिस को शिकायत कर जिम्मेदार शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
– आबिद हुसैन, छात्र के पिता नामली
छात्र गेंद लेने स्कूल बिल्डिंग पर चढ़ा था ये बात सही है पर जैसे ही घटना घटी उसे तत्काल 108 को सूचना कर रतलाम उपचार के लिये स्कूल प्रशासन ने ही छोड़ा है।
– वीरसिंह निनोर, प्रधानाध्यापक शा.बा. मा.वि.नामली
छात्र आसिफ के शासकीय स्कूल बिल्डिंग से गिरने के मामले को लेकर छात्र के पिता आबिद हुसैन ने लिखित शिकायत दी है। उनका कहना है की स्कूल प्रशासन के कहने पर ही छात्र गेंद लेने स्कूल बिल्डिंग पर चढ़ा था। इसके बाद वह नीचे गिरा है। पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर जांच शुरू हो गई है।
– हिंमाशु भार्गव, उपनिरीक्षक, नामली पुलिस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो