scriptलड़की की शादी की बात से इनकार पर किया चाकू से हमला, धौंस देकर फरार | ratlam news | Patrika News

लड़की की शादी की बात से इनकार पर किया चाकू से हमला, धौंस देकर फरार

locationरतलामPublished: Jan 21, 2020 05:41:19 pm

लड़की की शादी की बात से इनकार पर किया चाकू से हमला, धौंस देकर फरार

खून लगी तलवार लेकर पहुंचा थाने, बोला मुझे गिरफ्तार कर लो

लड़की की शादी की बात से इनकार पर किया चाकू से हमला, धौंस देकर फरार

रतलाम। एक युवक को आरोपियों ने इसलिए पीट दिया कि उसने आरोपी से अपनी लड़की की शादी की बात से इनकार कर दिया। मारपीट करने में भाई ने भी साथ दिया और चाकू के साथ ही पाइप से मारपीट कर दी।
पुलिस थाना स्टेशन रोड पर न्यू आजाद नगर निवासी लियाकत अली सय्यद ने बताया कि रविवार को सोमनाथ मंदिर के सामने चिंगीपुरा में रहने वाले दोस्त हमीद खान से मिलने जा रहा था कि वह नाई की दुकान पर शेविंग करवा रहा था। सोमनाथ मंदिर के पास आकर खड़ा था कि भतीजा फरहान और मेरा पुत्र रेहान कालिका माता मंदिर तरफ से आए। उनसे चर्चा कर ही रहा था कि चिंगीपुरा निवासी नदीम खान आया और बोला कि तेरा भतीजा और बेटा कम होने वाले हैं।
अपनी लड़की की शादी मुझसे करवा दो नहीं तो जो मैंने कहा वह हो जाएगा। उसने जेब से चाकू निकाला और दाहिने पैर पर मार दिया। भजीता फरहान और बेटा रेहान ने बीच-बचाव किया तो नदीम ने फरहान और रेहान को भी चाकू के मुठ से मार दिया। नदीम का भाई अरकान भी पाइप लेकर आया और पीटने लगा। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। लियाकत ने पुलिस को बताया कि जाते हुए नदीम और अरकान ने धमकी दी कि अब तुम बच गए हो लेकिन आगे से मिलोगे तो बचोगे नहीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो