कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

रतलाम। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की रतलाम में अधिकारियों पर की गई टिप्पणी पर जिला कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। बयान के विरोध में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता बुधवार को प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और राज्यपाल लालजी टंडन के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि भार्गव अधिकारियों के खिलाफ व अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर रहे है, जिसके लिए उन्हे सद्बुद्धि दी जाए। कलेक्टर कार्यालय खुलने के बाद दोपहर में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता, शहर अध्यक्ष विनोद मिश्रा और कांग्रेस नेत्री यास्मीन शैरानी के साथ कलेक्टोरेट परिसर पहुंचे। यहां नारेबाजी की और भार्गव द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए राज्यपाल के नाम पर कलेक्टर रुचिका चौहान को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेसियों ने बताया कि 19 जनवरी को भार्गव ने सांसद गुमानसिंह डामोर, शहर विधायक चेतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना की उपस्थिति में विवादित बयान दिया था। इन बयानों से लगता है कि महिलाओं के प्रति इनकी मानसिकता कुंठित है।

प्रदर्शन में ये रहे थे साथ
कांग्रेस ने बताया कि सार्वजनिक मंचों से लगातार अश्लील भाषा, पोर्न वीडियो की बाते करते है जिससे सार्वजनिक रूप से महिलाओं को सर्वाजनिक स्थान पर लज्जित महसूस होता है। वे सभ्य और सुशील व्यक्ति की तरह नारी जाति को कलंकित करने की भाषा का प्रयोग न करें। प्रदर्शन के दौरान रतलाम शहर कांग्रेस, युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवा दल, एनएसयूआई, पूर्व पार्षद सहित अन्य लोग शामिल रहे।

कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त कर रही कांग्रेस सरकार
रतलाम। प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार राज्य में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की आड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों को प्रताडि़त कर रही है। इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब वक्त आ गया है कि इस अन्याय के खिलाफ कार्यकर्ता अपने घर से निकले। 24 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया जाएगा। घेराव का नेतृत्व सांसद गुमानसिंह डामोर करेंगे। इस दौरान राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। यह बात भाजपा संभागीय संगठन मंत्री जितेन्द्र लिटोरिया ने बुधवार को रंगोली सभागृह में जिले के जनप्रतिनिधियों तथा संगठन पदाधिकारियों की बैठक में कही। लिटोरिया ने कहा कि राज्य में एक तरफ माफिया बेखौफ होकर जब चाहे उसके साथ अत्याचार कर रहा है, दूसरी तरफ नियम अनुसार काम करके अपना कारोबार करने वाले नागरिकों को प्रशासन व नगर निगम अपने निशाने पर ले रहा है। इससे इस वर्ग में खौफ है।

यह हुआ बैठक की शुरुआत में
बैठक के प्रारंभ मे संगठन मंत्री ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी तथा पं. दिनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्प अर्पित किये। स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने प्रस्तुत किया। बैठक का संचालन पूर्व जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल ने व आभार पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित ने व्यक्त किया। बैठक मे भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, जिले के तीनों भाजपा विधायक क्रमश: चेतन्य काश्यप, डॉ.राजेेन्द्र पांडे, दिलीप मकवाना, पूर्व मंत्री हिम्मत जी कोठारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बजरंग पुरोहित व रामस्वरूप गुर्जर मंचासिन रहें।

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned