मोबाइल शॉप में बड़ी चोरी के बाद एसपी ने सीएसपी से क्या कहा पढ़े

- चोरों ने स्टेडियम मार्केट स्थित मोबाइल शॉप से मंहगे करीब सौ मोबाइल चुराए, 10 लाख की चोरी

 

By: harinath dwivedi

Published: 10 Feb 2018, 01:56 PM IST


रतलाम।

शहर के स्टेशन रोड और यातायात थाने के मध्य मुश्किल से डेढ़ सौ फीट की दूरी स्टेडियम मार्केट में स्थित मोबाइल सिटी शॉप के शुक्रवार देर रात को शटर मध्य से ऊंचकाकर चोरों ने मोबाइल चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान से करीब सौ महंगे मोबाइल चोरी किए है, जिनकी कीमत करीब 8 हजार से 30 हजार तक है। कुल चोरी करीब दस लाख रुपए की हुई है। सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध हुए कैद पुलिस उनकी धरपकड़ में जुटी है। एसपी अमित सिंह ने पूरी घटना से नाखुश होकर सीएसपी विवेक सिंह को हिदायत दी है कि दोबारा से यह घटना हुई है, रात्रि गश्त को ठीक करने केआदेश दिए है। रात्रि में एक्टिव पुलिसकर्मी को गश्त देने की हिदायत दी है, वहीं संदिग्धों की लोकेशन के अनुसार टीम क्षेत्र में भेजने के आदेश दिए है।

 

patrika

सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि गांधी नगर निवासी दिनेश सिंह सिंघल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नेहरू स्टेडियम मार्केट में सिटी मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है। वह रात को साढे नो बजे दुकान बंद कर गए थ्ज्ञे। स्टेडियम मार्केट में लोकेंद्र भवन रोड से स्टेडियम मोर्केट वाली कार्नर पर राधेश्याम की चाय की दुकान वाले को सुबह साढे पांच बजे झाडू लगाने वाली महिला सफाई कर्मचारी ने सूचना दी कि मोबाइल शॉप के शटर ऊंचा हुआ पड़ा है। इस पर चाय वाले ने दिनेश सिंघल को इसकी सूचना दी और पुलिस को बताया। उन्होंने देखा की शटर के दोनों ताले लगे थे। शटर बीच से करीब डेढ फीट ऊंचा था। शटर के ताले खोलकर दुकान में घुसे तो सारा सामन अस्त व्यस्त था। दुकान मालिक दिनेश सिंघल के बेटे हर्ष सिंघल और भावेश सिंघल ने मोबाइल देखे तो छोटी रेंज वाले कीपेड वाले मोबाइल दुकान में ही थे। इसके अलावा सेमसंग, ओपो और लावा कुल 18 मोबाइल सहित करीब सौ मोबाइल चोरी हुए है। इसके अलावा चारों ने डीवीआर सिस्टम और नगदी भी गल्ले से चुराई है। इस प्रकार कुल दस लाख की चोरी दुकान के शटर ऊंचकाकर अंजाम दी है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

सीसीटीवी फुटैज में दिखे संदिग्ध

मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात को बाहरी गैंग ने अंजाम दिया है। कंबल ओढे संदिग्ध दिखे है। यह करीब चार से पांच लोग की गैंग है। जो कि रेलवे स्टेशन की और जाते दिखी है। इनके पीछे पुलिस की टीम रवाना कर दी गई है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- अमित सिंह, एसपी रतलाम।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned