scriptपत्रिका अमृतं जलम अभियान देखें, पसीना बहाकर अमृत निकालने का जज्बा | Patrika News
रतलाम

पत्रिका अमृतं जलम अभियान देखें, पसीना बहाकर अमृत निकालने का जज्बा

10 Photos
6 years ago
1/10

साथी हाथ बढ़ाना...एक अकेला थक जाएगा मिलकर बोझ उठाना...साथी हाथ बढ़ाना...नया दोर फिल्म का गाना आत हनुमान ताल पर चरितार्थ हुआ।

2/10

पत्रिका अमृतम् जलम् अभियान के अन्तर्गत शहर के हनुमान ताल (सज्जनमिल तालाब) पर शहर के प्रबुद्धजनों सहित जनप्रतिनिधियों ने मिलकर साफ-सफाई करते हुए तालाब के बिखरे पड़े पत्थरों को सुव्यवस्थित तो किया साथ ही उन पर मिट्टी डालकर जमाया भी.

3/10

एक से पत्थर नहीं उठा तो उसे दो ने उठाकर मुकाम पर पहुंचाया।

4/10

यहां बच्चों से लेकर बड़ों तक श्रमदान कर जल और जलाशयों के संरक्षण के लिए संकल्प भी लिया। पत्रिका के इस पुनित अभियान से जुड़े कर शहर की सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक संस्था संगठनों के पदाधिकारी और क्षेत्रवासियों बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

5/10

पत्रिका के इस पुनित अभियान से जुड़े कर शहर की सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक संस्था संगठनों के पदाधिकारी और क्षेत्रवासियों बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। रविवार सुबह 8 से 10 बजे तक श्रमदान कर जलाशयों की साफ सफाई की।

6/10

पत्रिका अमृतम् जलम् अभियान के अन्तर्गत अब तक नगर निगम स्थित दो मुंह की बावड़ी, बांगरोद का तालाब, धराड़ का कुंड, हनुमान ताल के बाद बरवड़ रोड़ स्थित रघुवीर आश्रम स्थित प्राचीन बावड़ी की साफ सफाई की गई है।

7/10

रविवार सुबह 8 से 10 बजे तक श्रमदान कर जलाशयों की साफ सफाई की। इस अवसर पर क्षेत्रिय पार्षद पप्पु पुरोहित, सीमा टांक, प्रहलाद पटेल, मनीषा शर्मा, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष अशोक चौटाला, भाजपा मिडीया प्रभारी पवन सोमानी, देवशंकर पाण्डे सहित बडी संख्या में क्षेत्रवासियों सहित नागरिकों से पुनित कार्य में आहुति प्रदान करने का आग्रह किया है।

8/10

तालाब के बिखरे पड़े पत्थरों को सुव्यवस्थित तो किया साथ ही उन पर मिट्टी डालकर जमाया भी, ताकि बारिश में वे फिर ना तालाब जाए।

9/10

श्रमदान कर जल और जलाशयों के संरक्षण के लिए संकल्प भी लिया।

10/10

पत्रिका के इस अभियान से जुड़े कर शहर की सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक संस्था संगठनों के पदाधिकारी और क्षेत्रवासियों बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.