script

पुलिस स्मोकिंग छुड़ाने में लगी, चोर मचा रहे शहर में धूम

locationरतलामPublished: Feb 11, 2020 05:24:54 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

तीन दुकानों में चोरी, पुलिस के हाथ नहीं आ रहे चोर

पुलिस स्मोकिंग छुड़ाने में लगी, चोर मचा रहे शहर में धूम

पुलिस स्मोकिंग छुड़ाने में लगी, चोर मचा रहे शहर में धूम

रतलाम। दबंग पुलिस का तमगा लिए शहर में पहचान बनाने वाली रतलाम पुलिस चोरों के आगे नतमस्तक नजर आ रहे है। चौराहों और गलियों में पुलिस स्मोकिंग और बच्चों को गाड़ी चलाते पकड़कर चालान बनाने में व्यस्त है और शहर में खुलेआम चोर अपनी जीत का डंका बजाकर चोरी को अंजाम दे रहे है। चौराहों पर कहने को पुलिस गश्त है, चीता गाड़ी दौड़ा रहे है, मगर चोरों तक इनके हाथ पहुंचना असंभव है।

शहर में लगातार हो रही चोरियों के बाद भी पुलिस द्वारा किसी प्रकार कार्रवाई नहीं किए जाने से चोर भी मस्त हो गए है और जहां भी चोरी करने जाते है, बढ़े ही इतमिनान से वारदात को अंजाम देते है। फिर चाहे वह डॉक्टर का घर हो या किसी की दुकान। चोरों ने रविवार की रात एक बार फिर तीन दुकानों को निशाना बनाया है। चोरों ने इस बार शहर के मध्य पैलेस रोड स्थित तीन दुकानों में चोरी की है। इनमें से एक दुकान कपड़े की थी, जहां चोरों ने अपने नाप के कपड़े पहनकर देख और जो उन्हे आए वह ले गए। इतना ही नहीं इन दुकानों में से एक दुकान की छत पर शराब की खाली बोतल भी मिली है, जिसे देख उनके शराब पीने की शंका जाहिर की गई है।

 

पुलिस स्मोकिंग छुड़ाने में लगी, चोर मचा रहे शहर में धूम
सुबह हुआ खुलासा

चोरों द्वारा पैलेस रोड की दुकानों में रविवार रात की गई चोरी की वारदातों का खुलासा सोमवार सुबह हुआ। चोरी की एक घटना मोहन टॉकिज निवासी ऋषभ मूणत की रेडिमेड दुकान की है। चोर यहां दुकान की पतरे की छत पर लगे पतरे उठाकर अंदर घुसे। छत के नीचे सिलिंग लगी होने पर उसे तोड़कर दुकान में आए और करीब १५ हजार रुपए कीमत के कपडे़ चुराकर ले गए। चोरी की एक अन्य घटना पास में निराला नगर निवासी हरीश सोलंकी की हेयर सेलून की दुकान की है। चोर यहां भी छत के पतरे हटाकर अंदर गए और सिलिंग तोड़कर दुकान के गल्ले में बिजली बिल व किराए के लिए रखे दो हजार रुपए चुरा ले गए। एक अन्य घटना पास में टेलर गांधी नगर निवासी नरेंद्र यादव के यहां की है। चोरों के हाथ यहां से कुछ नहीं लगा।
तीन दुकानो में हाथ साफ
तीनों दुकानों में चोरी का खुलासा दुकानदार के सुबह दुकान पहुंचने पर हुआ। एक के बाद एक जब तीनों ने दुकानें खोली तो एक-दूसरे के साथ खुद के यहां हुई चोरी की घटना का पता चला। एक दुकान पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, लेकिन उनमें कुछ नहीं आया। सूचना पर सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की बात कहकर लौट गई। पीडि़तों ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। शहर में एक दिन पूर्व वेदव्यास कॉलोनी में डॉ. सुनील राठौड़ के यहां चोरी की वारदात का खुलासा हुआ था। उस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी खाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो