scriptRatlam VIDEO रतलाम में गुंडो के घर कही जेसीबी तो कही चले हथोड़े | Ratlam VIDEO: In Ratlam house, JCB went to the house of the goons | Patrika News

Ratlam VIDEO रतलाम में गुंडो के घर कही जेसीबी तो कही चले हथोड़े

locationरतलामPublished: Jan 22, 2022 01:59:26 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में शांति के शहर रतलाम में पिछले कुछ दिनों से गुंडे अपनी मजबूत पकड़ दिखा रहे थे। कही भी चाकू चलाना, गोलीबारी करना हो रहा था। जब इनकी अकड़ बढ़ गई तो एसपी ने इनकी अकड़ निकाली। रात 3 बजे तक खड़े रहकर गुंडों के घर जेसीबी चलवा दी।

ratlam news

ratlam news

रतलाम. मध्यप्रदेश में शांति के शहर रतलाम में पिछले कुछ दिनों से गुंडे अपनी मजबूत पकड़ दिखा रहे थे। कही भी चाकू चलाना, गोलीबारी करना हो रहा था। जब इनकी अकड़ बढ़ गई तो एसपी ने इनकी अकड़ निकाली। रात ३ बजे तक खड़े रहकर गुंडों के घर जेसीबी चलवा दी। इतना ही नहीं, रेलवे में भी इंजीनियर्स व जीआरपी की टीम ने मिलकर दो रेल आवास से अवैध कब्जे छुड़वाए व तोडफ़ोड़ की है।
शहर में आए दिन गुंडे अपनी ताकत दिखा रहे थे। कभी किसी पर चाकू चलाना तो कभी तलवार चलाना रतलाम में आम बात हो गई थी। इतना ही नहीं, एक माह में दो बार सार्वजनिक रुप से गोली चलने की घटना हुई। शुक्रवार को जब गोली चली तो मामले का पटाक्षेप तो कुछ ही देर में पुलिस ने कर दिया, लेकिन बड़ी बात यह जो गुंडे थे, उनके घर को रात तीन बजे तक खड़े रहकर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने जेसीबी चलाकर यह जता दिया कानून से बड़ा कोई नहीं है।
रेल आवास में भी चले हथोड़े


रेलवे के कार्य विभाग, जीआरपी ने मिलकर दो आवास में दरवाजे निकाल लिए व सुविधाघर को तोड़ दिया। हथोड़े चलाने की कार्रवाई सुबह 7 बजे से 9 बजे तक चली। शुक्रवार को हुई इस कार्रवाई में दो रेल आवास पर तोडफ़ोड़ की गई। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार दो आवास क्रमांक 560 व 597 में लगे मुख्य दरवाजे, सुविधाघर के दरवाजे तोड़ दिए गए। इतना ही नहीं बिजली कनेक्शन को भी तोड़ दिया गया। इस दौरान रेलवे का जीआरपी का बल सहित कार्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

हड़कंच मच गया

बता दे कि रेल आवास में पूर्व में भी अवैध कब्जों के बाद कार्रवाई कार्य विभाग, कल्याण विभाग ने की थी। इस दौरान कई रेल आवास को कल्याण विभाग ने अवैध कब्जों से मुक्त करवाया था। ऐसे मे शुक्रवार को की गई कार्रवाई के बाद अवैध कार्य करने वालों में हड़कंच मच गया। बता दे कि जिन आवास में हथोड़े चलाए गए उनमे न सिर्फ चोर आकर रुकते थे बल्कि जुआ भी चलाया जाता था। कुछ दिन पूर्व ही रेल पुलिस ने जुआ पकड़ा था। इसके बाद अब यह कार्रवाई की गई है।