script

JIO की नई योजना से धमाका, ग्राहकों की उमड़ रही भारी भीड़, आप भी पढ़ें क्या ये पूरा प्लान

locationरतलामPublished: May 21, 2018 02:10:52 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

JIO की नई योजना से धमाका, ग्राहकों की उमड़ रही भारी भीड़, आन भी पढ़ें क्या ये पूरा प्लान

reliance jio latest news in hindi

reliance jio latest news in hindi

रतलाम। भारतीय टेलिकॉम की दुनिया में जिओ लगातार एक के बाद एक धमाके कर रही है। हालात ये है कि जिओ के प्लान के आगे अब बाकी कंपनियों को भी अपने टेरिफ प्लान में बड़ा बदलाव करना पड़ रहा है। जिओ के नए प्लान के बाद तो रतलाम में धमाका हो गया है व जिओ विके्रताओं के यहां भारी भीड़ उमड़ रही है।
Reliance Jio
टेलिकॉम बाजार में लगातार प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है। कभी एक कंपनी तो कभीे दूसरी कंपनी एक से बढ़कर एक ऑफर अपने ग्राहकों के लिए जारी करती है। जिओ ने वर्ष 2016 में टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद से अब तक अपना बड़ा बाजार बना लिया है। कुछ दिन पूर्व ही जिओ ने अपने पुराने ऑफर को दोहराते हुए 1 वर्ष तक फ्री कॉम्प्लीमेंट्री प्राइम मेंबरशिप का ऑफर दे दिया है।
Reliance Jio
ला रही है ये बड़ा प्लान जिओ

रतलाम के जिओ विके्रताओं के अनुसार जिले में इस कंपनी के पांच लाख से अधिक यूजर है। मोबाइल सिम के बाद अब कंपनी मनोरंजन की दुनिया में एक कदम आगे बढ़ा रही है। कंपनी के स्थानीय विके्रताओं के अनुसार जिओ जल्दी ही अपनी डीटीएच सेवा को रतलाम सहित भारत में ला रही है। डीटीएच लांच करने की तैयारी हो गई है। कंपनी के स्थानीय विके्रताओं के अनुसार अन्य डीटीएच कंपनियों के मुकाबले मोबाइल सिम की तरह जिओ की डीटीएच सेवा काफी सस्ती होगी। इस बारे में सार्वजनिक रुप से कंपनी बोल चुकी है।
Reliance Jio
एक रुपए होगी में चैनल

जिओ विके्रताओं के अनुसार डीटीएच सेवा में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को २०० से अधिक एचडी क्वालिटी के व 200 से अधिक चैनल एसडी क्वालिटी के देखने के लिए देगी। बाजार में इस समय इतनी चैनल का डीटीएच सेवा एचडी क्वालिटी की लेते है तो अन्य कंपनियां 400 रुपए से लेकर 800 रुपए तक चार्ज करती है। कंपनी के स्थानीय विके्रताओं के अनुसार जिओ ने इसकी दर 200 रुपए मात्र प्रतिमाह रखी है। एेसे में हिसाब लगाया जाए तो प्रति चैनल उपभोक्ता को मात्र 1 रुपए में पडेग़ा।
Reliance Jio
इसलिए मान रहे इसको धमाका

रतलाम में जिओ कंपनी की सिम की बिक्री करने वाले दीपक व्यास के अनुसार जिओ ने मोबाइल सेक्टर में जो धमाका किया है, उसके बाद ये तय है कि डीटीएस सेवा में भी धमाका ही होगा। क्योकि जिओ कोई भी प्लान लाती है तो बाजार व कंपनी के उपभोक्ताओं की जेब की ताकत को देखकर ही लाती है।
Reliance Jio

ट्रेंडिंग वीडियो