script

रतलाम के लिए राहत की खबर, कंटेनमेंट क्षेत्र जवाहर नगर खुला, देखें VIDEO

locationरतलामPublished: May 09, 2020 04:55:33 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बीच रतलाम के लिए शनिवार शाम को राहत की खबर आई है। यहां के जवाहर नगर क्षेत्र के कंटेनमेंट क्षेत्र को खोल दिया गया है, हालांकि धारा 144 लागू रहेगी व इसका कड़ाई से पालन करवाया जाएगा। जब यह क्षेत्र खोला गया तो आमजन ने सड़क पर आकर तय दूरी का पाालन करते हुए तालियां बजाकर इसका स्वागत किया।

Corona virus

Corona virus

रतलाम. कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बीच रतलाम के लिए शनिवार शाम को राहत की खबर आई है। यहां के जवाहर नगर क्षेत्र के कंटेनमेंट क्षेत्र को खोल दिया गया है, हालांकि धारा 144 लागू रहेगी व इसका कड़ाई से पालन करवाया जाएगा। जब यह क्षेत्र खोला गया तो आमजन ने सड़क पर आकर तय दूरी का पाालन करते हुए तालियां बजाकर इसका स्वागत किया। क्षेत्रीय नागरिकों के अनुसार यह ताली कलेक्टर, एसपी सहित उन सभी के लिए बजाई गई जो लगातार कार्य कर रहे है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

//www.dailymotion.com/embed/video/x7tsn1z?autoplay=1?feature=oembed
शनिवार सुबह भोपाल से कोरोना कोविड 19 की रिपोर्ट में 36 सैंपल की जानकारी आई। राहत की बात यह की सभी सैंपल नेगेटिव आए। रतलाम की बात करें तो अब तक कुल 10 पॉजिटिव मरीज ही बचे है। इनका स्वास्थ्य स्थिर हैै। इन सब के बीच रतलाम के जवाहर नगर में कंटेंटमेंट प्लान स्केल डाउन किया गया। बैरिकेट्स हटाए गए व धारा 144 लागू रहेगी तथा कड़ाई से पालन करने की बात प्रशासन ने की है। जब बेरिकेट्स खोले गए तो आमजन ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया।
कोरोना के संकट में बेटियों ने निभाया फर्ज: मां को दिया कांधा और मुखाग्नि

//www.dailymotion.com/embed/video/x7tsn32?autoplay=1?feature=oembed
सामान्य रही दिनभर गतिविधि

इन सब के बीच दिनभर जिले की गतिविधि सामान्य रही। यहां पर सुबह गुजरात के राजकोट से करीब 1500 से अधिक मजदूरों को लेकर ट्रेन आई, जिसमे पूरी व्यवस्था कलेक्टर रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, रेलवे अधिकारियों ने देखी। इस दौरान जो अलग-अलग जिलों के मजदूर आए उनको बस व जीप से भेजा गया। बाहर से आने वाले मजूदर उज्जैन, इंदौर, आगर मालवा, अलीराजपुर, झाबुआ, रीवा आदि जिलों के थे। इसके अलावा एक अन्य ट्रेन रेल मंडल के मेघनगर स्टेशन पर जुनागढ़ से मजदूर लेकर आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो