scriptखैरदा में भी सूने मकान को बनाया निशाना | Cash and jewelery stolen from deserted houses | Patrika News

खैरदा में भी सूने मकान को बनाया निशाना

locationरतलामPublished: Oct 26, 2016 07:37:00 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर इन दिनों सूने मकान चोरों के निशाने पर है। पिछले दो दिनों से चोर रात्रि में पुलिस गश्त को धता बताकर सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। बुधवार सुबह खैरदा स्थित अम्बेडकर कॉलोनी में सूने मकान में नकदी व जेवरात पार हो गए।

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर इन दिनों सूने मकान चोरों के निशाने पर है। पिछले दो दिनों से चोर रात्रि में पुलिस गश्त को धता बताकर सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। बुधवार सुबह खैरदा स्थित अम्बेडकर कॉलोनी में सूने मकान में नकदी व जेवरात पार हो गए। इस पर पीडि़त राजेन्द्र सिंह राजपूत ने मानटाउन थाने में चोरी की रिपोर्ट सौंपी है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। 
मानटाउन थानाधिकारी उदयभान सिंह ने बताया कि वह 18 अक्टूबर को जयपुर में पुत्र के पास रहने चला गया। तब से उसका मकान सूना है। इस मंगलवार रात को चोरों ने मकान से हजारों की नकदी व जेवरात सहित अन्य सामान पार कर लिए। घटना का पता बुधवार सुबह चला। पड़ोसियों नेे मकान के ताले टूटे देख उन्हें फोन से अवगत कराया। 
वापस आया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसने बताया कि चोरी में 30 चंादी के सिक्के, 6 चांदी की पायल, सोने की परत वाले दो चंादी के नारियल, चांदी का लक्ष्मीजी का पाना, सफारी सूट के 40 पैकेट, दूरबीन, कैमरा सहित करीब डेढ़ लाख की नकदी व जेवरात चोरी हुए है।
रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग

शहर में बढ़ती चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए लोगों ने पुलिस अधीक्षक से रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी सड़क व चौराहों पर ही गश्त करते है। वे कॉलोनियों में नहीं जाते है। ऐसे में चोरों के हौसले बुलंद हो रहे है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से समय-समय पर रात्रि गश्त की मॉनिटरिंग करने व गश्त प्रभावी करने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो