दिल्ली से ताज लेकर रतलाम लौटी मिसेज इंडिया

दिल्ली से ताज लेकर रतलाम लौटी मिसेज इंडिया

Sachin Trivedi | Publish: Jan, 04 2019 01:52:25 PM (IST) | Updated: Jan, 04 2019 01:52:26 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

दिल्ली से ताज लेकर रतलाम लौटी मिसेज इंडिया

रतलाम. मिसेज इंडिया प्रतिस्पर्धा में विजेता रतलाम की दिव्या पाटीदार का गुरूवार को शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने स्वागत किया। काश्यप ने दिव्या पाटीदार को मिसेज यूनिवर्स प्रतिस्पर्धा के लिए अग्रिम शुभकामनाएं भी दी। नई दिल्ली में आयोजित माय आईडेंटीटी ब्यूटी प्रेजेन्ट 2018 के बैनर तले हुई मिसेज इंडिया प्रतिस्पर्धा में दिव्या पाटीदार ने 24 प्रतिभागियों का मुकाबला कर खिताब जीता और रतलाम का नाम रोशन किया। वे 2019 की मिसेज यूनिवर्स प्रतिस्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया

गुरूवार को शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने दिव्या पाटीदार का गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया व आगामी प्रतिस्पर्धा के लिए अग्रिम शुभकामनाएं भी दी। दिव्या पाटीदार व साथ आए वीसी पाटीदार, प्रयास जोशी ने विधायक काश्यप का सम्मान किया। इस अवसर पर पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, भाजपा जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, मण्डल अध्यक्ष जयवन्त कोठारी, कन्हैयालाल चौधरी, अभय जैन, मुकेश जैन आदि उपस्थित रहे। सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों व शहर के नागरिकों ने भी विधायक काश्यप का अभिनन्दन किया। काश्यप के निवास पर मेवाड़ा भाम्बी सूत्रकार समाज के प्रतिनिधि पहुंचे और स्वागत किया।

अभिनंदन करने के साथ वार्ड के विकास पर चर्चा

प्रतिनिधि मण्डल में सलाहकार मधु पटेल, अध्यक्ष जगदीश हरारिया, माणकलाल कुरवारा, बाबूलाल डफरिया, मनोहर पटेल, रमेश कटारिया, सचिव हरिराम परासिया, आकाश खड़के, बलराम जावलिया आदि थे। वार्ड 16 के रहवासियों का प्रतिनिधि मण्डल भी विधायक से मिला। काश्यप का अभिनंदन करने के साथ वार्ड के विकास पर चर्चा की। प्रतिनिधि मण्डल में पार्षद प्रतिनिधि सुदीप पटेल सहित अन्य शामिल रहे। नायक समाज के सदस्यों ने भी काश्यप का स्वागत किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned