scriptMp Political Drama: सोशल मीडिया पर पलटी बाजी, अब शिवराज हो रहे ट्रोल | Reversed on social media, now Shivraj is being trolled | Patrika News

Mp Political Drama: सोशल मीडिया पर पलटी बाजी, अब शिवराज हो रहे ट्रोल

locationरतलामPublished: Aug 27, 2019 10:52:40 pm

Submitted by:

sachin trivedi

प्रदेश की राजनीतिक में सिंधिया की भूमिका के बाद अब नया सोशल वार

patrika

patrika

रतलाम. प्रदेश में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान खूब ट्रोल हो रहे है। कुछ समय पहले तक मीडिया रिपोर्ट्स में सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के कयासों के बाद राजनीति गरमा गई थी तो अब सोशल मीडिया पर बाजी पलटती दिख रही है। सोशल वार की इस जंग में अब पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान को कमलनाथ और सिंधिया के साथ दिखाया गया है। साथ ही कमेंट में भी इंटरनेट यूजर शिवराज की नई पारी पर बहस करने में जुटे है। हालांकि अधिकृत तौर पर पार्टियों के नेता इसे महज फेकवार और कमेंट ही बता रहे है।
वायरल फोटो में सीएम संग दिखे पूर्व सीएम
मध्यप्रदेश में घमासान होता जा रहा है। भाजपा व कांग्रेस में कुछ समय पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ कि भाजपा के अगले मुख्यमंत्री सिंधिया बनने वाले है, वे सिंधिया और अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा धारण करने वाले हैं। इसके बाद देखा जाए तो इन दिनों मंदसौर जिले में कई गांव में सोशल मीडिया पर शिवराज का फोटो वायरल होता जा रहा है। जिसमें कई लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि शिवराजसिंह चौहान कांग्रेस के हाथ का दामन थाम सकते है। इस तरह के कमेंट के साथ सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।
patrika
नेताओं ने वायरल फोटो को बताया बकवास
पहले सिंधिया को लेकर वायरल हुई रिपोर्ट्स के बाद कांग्रेस ने इसका मजबूती से खंडन किया था तो अब भाजपा के नेता पूर्व सीएम शिवराज के फोटो के साथ वायरल हो रहे कमेंट को बकवास करार दे रहे है। भाजपा के रतलाम जिला मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी डालकर कमेंट करने लग जाते है, इनमें सच्चाई जैसी कोई बात नहीं होती। महज फोटो वायरल कर सवाल खड़े कर दिए जाते है। इस तरह अफवाह फैलाने और संदेश वायरल करने वालों पर कार्रवाई होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो