जान लेती रफ्तार: सड़क पर दौड़ती मौत, बस ने ली युवक की जान

मृतक की जेब से पहचान से जुड़ा कोई दस्तावेज नहीं मिलने से पहचान नहीं हो सकी, जेब से केवल रेलवे का टिकट निकला

By: Yggyadutt Parale

Updated: 18 Feb 2020, 05:48 PM IST

रतलाम। सैलाना बस स्टैंड पर सोमवार की शाम करीब सात बजे निजी यात्री बस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। बस के पहिये के नीचे आने से युवक का पूरा चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। युवक की पहचान नहीं हो सकी की वह कौन है और कहां का रहने वाला है। उसकी जेब से किसी तरह का कोई पहचान से जुड़ा दस्तावेज भी नहीं मिला। दुर्घटना के बाद सैलाना बस स्टैंड क्षेत्र में भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते पूरा चौराहा जाम हो गया। 108 एंबुलेंस से शव को जिला अस्पताल लाया गया। शव को पीएम कक्ष में रख दिया गया है। बस को जब्त कर स्टेशन रोड पुलिस थाने में खड़ी करवा दी गई है। स्टेशन रोड थाने के सब इंस्पेक्टर आईएम खान ने बताया बस को जब्त कर थाने पर खड़ी कर दिया गया है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है। बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

जान लेती रफ्तार: सड़क पर दौड़ती मौत, बस ने ली युवक की जान

अचानक बस के नीचे आया
सैलाना बस स्टैंड पर यह दुर्घटना शाम करीब सात बजे उस समय हुई जब राम मंदिर तरफ से ब्रिज से चढ़कर सैलाना बस स्टैंड तरफ बस उतर रही थी। ब्रिज का हिस्सा खत्म होते ही बस आगे बढ़ी कि युवक उसके पीछे के पहियों में आ गया और उसका चेहरा पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। किसी को यह पता नहीं चल पाया कि युवक बस के पहियों के नीचे कैसे आ गया। अचानक हुए घटनाक्रम के बाद चालक ने बस रोकी और लोगों को पता चला। मृतक की जेब से कोई पहचान पत्र नहीं निकला। उसकी जेब से केवल रेलवे का एक टिकट मिला जो १५ फरवरी का है और मंदसौर से निंबाहेड़ा जाने वाली ट्रेन का है।

चौराहे पर लगा जाम
सैलाना बस स्टैंड चौराहे पर दुर्घटना के बाद बस भी खड़ी हो गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। ऐसे में दोनों तरफ से आने वाले वाहन भी वहां जमा होने लगे। भारी यातायात दबाव वाले इस क्षेत्र में महज १५ मिनट के अंतराल में लंबा जाम लग गया। पूरा ब्रिज वाहनों से भर गया और राम मंदिर तक वाहन खड़े हो गए तो सैलाना बस स्टैंड महाराणा प्रताप की प्रतिमा से भी आगे तक जाम लग गया। दो और चार पहिया वाहन जहां के तहां जाम हो गए। 108 एंबुलेंस को शव लेकर निकलने में भी मशक्कत करना पड़ गई। शव के ले जाने के बाद पुलिसकर्मियों को जाम खोलने के लिए खासी मशक्कत करना पड़ी।

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned