scriptबागरोद में सड़क किनारे लोगों को ट्रक ने कुचला दो की मौत | Road accident in Bagrod killed people by truck truck | Patrika News

बागरोद में सड़क किनारे लोगों को ट्रक ने कुचला दो की मौत

locationरतलामPublished: Jul 10, 2019 11:07:21 am

Submitted by:

kamal jadhav

बागरोद में सड़क किनारे लोगों को ट्रक ने कुचला दो की मौत

Accident, Death, Crush, Truck, Uncontrolled, Crime, Murder, Ratlam News, Latest Hindi News

बागरोद में सड़क किनारे लोगों को ट्रक ने कुचला दो की मौत

रतलाम। मंगलवार की रात करीब 11 बजे बांगरोद में बांगरोद से १ किलोमीटर पहले रतलाम रोड पर अनियंत्रित ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया इसमें दो की मौत हो गई है जबकि दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती है मृतकों में एक की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक अन्य ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बांगरोद पुलिस के अनुसार रतलाम रोड पर 1 किलोमीटर पहले सड़क किनारे कुछ लोग खड़े थे जिले अनियंत्रित ट्रक चालक ने कुचल दिया खाचरोद के नयेडी पाड़ा निवासी प्रकाश पिता माधव पवार 42 साल और उसका पुत्र राहुल 19 साल बांगरोद में अपने किसी परिचित के यहां मिलने आए थे। उनके साथ ही कुछ अन्य लोग भी थे और ये लोग सड़क किनारे खड़े बात कर रहे थे कि बांगरोद तरफ से आयर ट्रक ने सभी को चपेट में ले लिया। पिता पुत्र प्रकाश व राहुल घायल हो गए। एक अन्य रमेश पिता रायसिंह निवासी रेलवे स्टेशन बांगरोद गंभीर रूप से घायल हो गया।गंभीर घायल रमेश को जिला अस्पृल में भर्ती किया गया जहाँ इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई। दुर्घटना में एक अन्य व्यक्ति राजेश पिता रामचंद्र ३० साल की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के शव को शवगृह में रखे गए है।

सड़क हादसे में अज्ञात बहन की टक्कर से युवक की मौत
जावरा रोड पर औद्योगिक क्षेत्र स्थित शिव शंकर कॉलोनी के समीप स्थित रेलवे पुलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की पहचान नही हो पाई है।
जानकारी के अनुसार ४० वर्ष व्यक्ति पुलिया के पास मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव रात ११:३० बजे जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस के अनुसार मृतक को किसी वाहन ने टक्कर मारी है मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और टक्कर मारने वाले वाहन का भी पता नहीं चला है मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो