scriptयूक्रेन video : बेटे से नहीं हो पा रही बात | Russia Ukrain War | Patrika News

यूक्रेन video : बेटे से नहीं हो पा रही बात

locationरतलामPublished: Feb 25, 2022 06:40:14 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रशिया व यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का असर भारत के मध्यप्रदेश के रतलाम में भी हुआ है। यहां के तीन और बच्चे यूक्रेन में है, यह बात सामने आई है। परिवार की इनसे बात नहीं हो पा रही है।

Ukraine video.jpg

Ukraine video.jpg

रतलाम. रशिया व यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का असर भारत के मध्यप्रदेश के रतलाम में भी हुआ है। यहां के तीन और बच्चे यूके्रन में है, यह बात सामने आई है। परिवार की इनसे बात नहीं हो पा रही है। इनके मोबाइल बंद आ रहे है। पुलिस व प्रशासन का अमला इनके घर पहुंच गया है। यूक्रेन में रतलाम के दो और छात्र-छात्रा फंसे, शहर के हॉट रोड क्षेत्र में रहने वाले परिवार की बेटी और नामली का एक युवक भी फंसा, नामली के युवक के घर के पास कल धमाका होना बताया जा रहा है। पहले परिवार की बात हुई थी, लेकिन अब फोन बंद आ रहा है। पुलिस और प्रशासन का अमला पहुंचा घर पर।
SBI की सौगात : 0 बैलेंस पर खोल रही आपका अकाउंट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8894gg
जिले के नामली का बेटा यूक्रेन में फंसा हुआ है। बेटे से परिजन की नहीं हो रही है। इसकी वजह यह है कि बेटा जिस स्थान पर रहता है, उस स्थान पर ही बमबारी हुई है। ऐसे में अब परिवार चिंतित हो गया है। नामली के युवक के यूक्रेन में फंसे होने की सूचना के बाद कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने नामली क्षेत्र के अधिकारियों से चर्चा की ओर उक्त परिवार के सदस्यों को रतलाम बुलाया जिसके बाद शाम करीब 5:45 बजे परिवार रतलाम के लिए रवाना हो गया।
Russia-Ukrain War : यूक्रेन में फंसी वैशाली ने कहा- प्लीज हमें यहां से वापस बुला लो, देखें वीडियो

Russia-Ukrain War
IMAGE CREDIT: patrika
चौथे वर्ष में कर रहा पढ़ाई

परिवार के अनुसार बेटे का नाम अनिल उम्र 23 वर्ष पिता गोपाल राठौड़ एमबीबीएस की पढ़ाई की तैयारी के लिए गया हुआ था। चौथे वर्ष में पढ़ाई चल रही थी। यूके्रन शहर के कियू शहर में बोगो मॉलेट्स यूनिवर्सिटी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। जिस स्थान पर अनिल रहता है उसी स्थान के करीब ही गुरुवार की शाम को बम ब्लास्ट होने की खबर समाचार पत्रों से मिली है। उसके बाद परिवार की चिंता बढ़ गई है। गुरुवार को सुबह परिजनों द्वारा सुबह वीडियो कॉलिंग पर बात हुई थीद्ध उसके पिता गोपाल राठौड़ एवं माता माया देवी को बेटे अनिल ने कहा था कि मुझे अन्य साथियों को शहर के रेलवे स्टेशन के पास बने गोदाम के तलघर में छुपा रखा है। परिवार के अनुसार बेटे को मोबाइल लगाया जा रहा है, लेकिन बेटे का मोबाइल नहीं लग रहा है। जिससे अब परिजनों की चिंता बढऩे लगी है। नामली थाना प्रभारी प्रीति कटारे, क्षेत्रीय तहसीलदार कुलभूषण शर्मा से बेटे को सुरक्षित नामली लाने की गुहार लगाते हुए तहसील कार्यालय परिजन पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो