scriptsahara india investor, froud | एक बार फिर चर्चा में सहारा इंडिया, निवेशकों ने कलेक्टर - एसपी से मांगी मदद | Patrika News

एक बार फिर चर्चा में सहारा इंडिया, निवेशकों ने कलेक्टर - एसपी से मांगी मदद

28 मई को संघर्ष समिति जाएगी लखनऊ, जिले के हजारों जमाकर्ताओं की करोड़ों की राशि का भुगतान नहीं होने से हो रहे हैं परेशान

रतलाम

Updated: May 25, 2022 11:25:07 am

रतलाम. सहारा इंडिया कंपनी जिले में एक बार फिर से चर्चा में है। कंपनी ने जिले में हजारों लोगों के करोड़ों रुपए का भुगतान परिपक्वता अवधि पूर्ण होने पर भी नहीं किया है। इसी मामले को लेकर सहारा इंडिया जमा धन लौटाओ संघर्ष समिति ने नवागत कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से मिलकर निवेशकों की राशि दिलाने की गुहार लगाई है। संघर्ष समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि संघर्ष समिति तब तक लड़ाई लड़ेगी जब तक एक-एक निवेशक की राशि नहीं मिल जाती है। संघर्ष समिति के सदस्य 28 मई को लखनऊ भी जाएंगे।

एक बार फिर चर्चा में सहारा इंडिया, निवेशकों ने कलेक्टर - एसपी से मांगी मदद
एक बार फिर चर्चा में सहारा इंडिया, निवेशकों ने कलेक्टर - एसपी से मांगी मदद
संपत्तियों को जब्त करने की मांग

सोलंकी ने बताया कि जमाकर्ताओं की राशि लौटाने के लिए सहारा कंपनी संपत्तियों को जब्त करने की मांग की। दोनों अधिकारियों को बताया कि जमाकर्ता बड़ी मुश्किल से पेट काटकर अपनी जमा पूंजी को निवेश किया और कंपनी के अधिकारियों ने जब राशि वापस करने की बात आई तो नाटक शुरू कर दिया। सोलंकी ने कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से सहारा के अधिकारियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की।

करोड़ों बकाया है निवेशकों के


सहारा इंडिया कंपनी द्वारा रतलाम जिले में 60,000 से अधिक संख्या में लोगों के 80 करोड़ रुपए का भुगतान परिपक्वता अवधि पूर्ण होने पर भी नहीं किया जाने के विरोध में आज रतलाम में कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी से सहारा इंडिया जमा धन लोटाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में सैकड़ों मिले। सहारा इंडिया द्वारा अब तक जिले में लोगों से किए गए फ्रॉड के खिलाफ संघर्ष समिति आंदोलन कर रही है। समिति ने रतलाम सहित संपूर्ण प्रदेश में सहारा कंपनी की संपत्तियां राजसात तथा कुर्क करके लोगों का धन वापस दिलाने की कार्रवाई करने की मांग भी दोनों अधिकारियों के समक्ष रखी।
ये रहे मौजूद


अधिकारियों से मुलाकात के दौरान दौरान सोलंकी के अलावा गिरजा शंकर दायम, राम गोपाल गहलोत, राजेश साल, सुरेश जैन, प्रकाश धाकड़, वर्दी चंद धनोतिया, विक्रमसिंह पंवार, दीपेश राठौड़, संजय मोदी, भगवान दास बैरागी, दिनेश राठौड़, मुकुंद सोलंकी, राकेश जैन, जीवन दायम, अभिषेक राठौर, राखी भाटी, मनोज राठौड़, घनश्याम नायमा, दिलीप तलवाडिया, पुरुषोत्तम उपाध्याय, अनिल शर्मा सहित अन्य पीडि़त लोग उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादीUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.