scriptपांच दोस्तों के बाद स्कार्पियों के ड्राइवर की भी मौत | Scorpion driver dies after five friends | Patrika News
रतलाम

पांच दोस्तों के बाद स्कार्पियों के ड्राइवर की भी मौत

पांच दोस्तों के बाद स्कार्पियों के ड्राइवर की भी मौत

रतलामDec 02, 2018 / 02:07 pm

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. सैलाना से शिर्डी के सांई बाबा के दर्शन करने जा रहे छह युवक शुक्रवार शाम बड़वानी जिले के ठीकरी से करीब 14 किमी दूर ग्राम बरुफाटक पर हुए स्कॉर्पियों व ट्रक की टक्कर का शिकार हो गए थे। इसमें दो की घटना स्थल पर मौत हो गई थी, तीन ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था। एक के गंभीर घायल होने पर उसे (दिनेश चारण) को इंदौर रैफर किया गया था। जहां पर दिनेश दो दिनों तक जिंदगी व मौत से लड़ रहा था। शनिवार आधी रात को वह मौत से हार गया।
चारण की बाम्बे हॉस्पिटल में मौत

इलाज के दौरान बाम्बे हास्पिटल में उसकी भी मौत हो गई। सनद रहे कि इस हादसे की चपेट में आए सभी छह युवकों की मौत हो चुकी है। इसमें पांच सैलाना व एक बोदिना का युवक शामिल है। शनिवार को सैलाना के चार व बोदिना के एक युवक अंतिम संस्कार हुआ। शनिवार आधी रात को दिनेश चारण की बाम्बे हॉस्पिटल में मौत हो गई है। उसका शव रविवार दोपहर को सैलाना लाया गया। जहां पर दोपहर बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।
ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में

ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में सैलाना तहसील के ग्राम बोदिना के हरिदास लक्ष्मण दास बैरागी (36 वर्ष), प्रकाश पारगी (45 वर्ष) निवासी भीलों की खेड़ी, प्रकाश मनोहर सिसौदिया (46 वर्ष), सुदीप उर्फ रवि दीपकराय माथुर (32 वर्ष), संतोष रज्जो मालवीय निवासी मोती बंगला (27वर्ष) की शुक्रवार को मौत हुई है, जबकि वाहन चालक दिनेश चारण (35वर्ष) गंभीर घायल होने से उसे इंदौर रैफर किया गया था। जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सैलाना क्षेत्र के युवकों की मौत से पूरे नगर में मातम छा गया।

Home / Ratlam / पांच दोस्तों के बाद स्कार्पियों के ड्राइवर की भी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो