scriptएसडीएम के वाहन चालक ने रतलाम में भाजपा नैत्री से की झड़प तो सैलाना में पुलिस से की मारपीट | SDM driver | Patrika News

एसडीएम के वाहन चालक ने रतलाम में भाजपा नैत्री से की झड़प तो सैलाना में पुलिस से की मारपीट

locationरतलामPublished: Apr 22, 2018 12:33:35 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

– बिना नंबर की गाड़ी पर लिखा था एसडीएम और मप्र शासन, सैलाना पुलिस ने पकड़ा

patrika

रतलाम। एसडीएम के वाहन चालक ने शुक्रवार रात शहर के साथ ही सैलाना में बायपास पर उत्पात मचाया। रात को वाहन चालक की पहले रतलाम में भाजपा नैत्री से झड़प हुई, तो देर रात सैलाना पहुंचने के बाद बायपास पर पुलिस के साथ झूमाझटकी की। ये देख मौके पर मौजूद सैलाना थाना प्रभारी ने युवक को पकड़ा और थाने ले जाकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की।
शहर में रात करीब 10.30 बजे वेदव्यास कॉलोनी में एसडीएम व मप्र शासन लिखे इस वाहन के चालक ने बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर दी थी। इस दौरान यहां से जब भाजपा नैत्री अनिता कटारिया निकली तो उनके वाहन चालक ने गाड़ी को साइड में हटाने का बोला, तो उसमें सवार चालक गाड़ी से उतरकर बहस करने लग गया। बाद में वह उसकी गाड़ी में बैठा और कटारिया की गाड़ी पर जोर से हाथ मारकर गाड़ी लेकर निकल गया।

मेडम मेरी गाड़ी घर पर खड़ी है
गाड़ी पर एसडीएम लिखा होने से भाजपा नैत्री ने शहर एसडीएम अनिल भाना को फोन लगाकर चालक द्वारा उक्त हरकत करने की शिकायत की। ये सुनकर भाना ने कहा कि मेडम मेरी गाड़ी इस समय मेरे घर पर खड़ी है, वह गाड़ी किसी और की होगी। ये सुन कटारिया ने एसडीएम से गाड़ी एसडीएम लिखा होने की बात कही तो भाना ने कहा कि आप चाहो तो मेरे घर पर आकर गाड़ी देख ले मेरा वाहन यहीं खड़ा है। जिले में पांच एसडीएम है एेसे में वह गाड़ी किसी और की भी हो सकती है।

डेढ़ बजे पुलिस से किया विवाद
रतलाम के बाद रात करीब १.३० बजे एसडीओपी सैलाना को फोन पर सूचना मिली कि सैलाना के टूलेन बायपास पर कोई वाहन चालक सड़क के बीच में गाड़ी खड़ी करके खड़ा है। एसडीओपी ने मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी माधवसिंह ठाकुर को भेजा तो वह आरक्षक को साथ लेकर जांच के लिए गए। थानेदार के वाहन चालक ने जैसे ही उक्त वाहन चालक को गाड़ी साइड में करने का बोला तो वह गाड़ी से उतरा और जवान के साथ झूमाझटकी कर ली। बाद में पुलिस उसे थाने ले गई।

वीडियो हुआ वायरल
देर रात सैलाना में पुलिसकर्मी से हुई झूमाझटकी का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें उक्त वाहन भी नजर आ रहा है, जिस पर एसडीएम के साथ मप्र शासन लिखा है। पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा है उसने स्वयं को अर्जुन निवासी ताल का होना बताया है। साथ ही गाड़ी सैलाना एसडीएम की होना बताई है। उसमें सवार चालक से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने ताल एसडीएम का वाहन चालक होना बताया।

पुलिस कर रही टालमटोल
देर रात हुई इस घटना के संबंध में पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही है। गाड़ी वास्तविकता में एसडीएम की होने के चलते पुलिस इस मामले में टालमटोल कर वाहन किस एसडीएम का है, यह भी नहीं बता रही है। पुलिस की माने तो जो वीडियो वायरल हुआ है, उसकी वह जांच करा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो