scriptदेखें VIDEO : मध्यप्रदेश में आया निसर्ग तुफान, अब अगले 24 घंटे रहे सावधान | See VIDEO: Nisarg storm in Madhya Pradesh, now careful next 24 hours | Patrika News

देखें VIDEO : मध्यप्रदेश में आया निसर्ग तुफान, अब अगले 24 घंटे रहे सावधान

locationरतलामPublished: Jun 04, 2020 09:08:58 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में निसर्ग तुफान का नेपानगर के रास्ते महाराष्ट्र के रास्ते प्रवेश हो गया है। अब यह भोपाल, हरदा, खंडवा, उज्जैन, इंदौर व रतलाम सहित मंदसौर व नीमच में अपना असर दिखाएगा। अगले 24 घंटो में तेज हवाएं, आंधी व भारी बारिश की बात मौसम विभाग कह रहा है। रतलाम सहित कई जिलों के कलेक्टर ने इसको लेकर पहले ही अलर्ट जारी कर दिया है।

देखें VIDEO : मध्यप्रदेश में आया निसर्ग तुफान, अब अगले 24 घंटे रहे सावधान

देखें VIDEO : मध्यप्रदेश में आया निसर्ग तुफान, अब अगले 24 घंटे रहे सावधान

रतलाम. मध्यप्रदेश में निसर्ग तुफान का नेपानगर के रास्ते महाराष्ट्र के रास्ते प्रवेश हो गया है। अब यह भोपाल, हरदा, खंडवा, उज्जैन, इंदौर व रतलाम सहित मंदसौर व नीमच में अपना असर दिखाएगा। अगले 24 घंटो में तेज हवाएं, आंधी व भारी बारिश की बात मौसम विभाग कह रहा है। रतलाम सहित कई जिलों के कलेक्टर ने इसको लेकर पहले ही अलर्ट जारी कर दिया है।
रतलाम में निसर्ग तूफान का अलर्ट

cyclone_1.jpg
मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में निसर्ग तुफान का प्रवेश हो गया है। अब नेपानगर में हुए प्रवेश के बाद यह उत्तर पश्चिम दिशा की तरफ बढ़ रहा है। चक्रवात के समुद्र से टकराने के बाद इसकी रफ्तार कम तो हुई है, लेकिन अब भी कम से कम 50 से 55 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलने व भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी कर दी है। इंदौर, उज्जैन सहित रतलाम, मंदसौर, नीमच व भोपाल में पहले ही अलर्ट जारी हो गया है। रतलाम सहित कई जिलों के कलेक्टर पहले ही निसर्ग तुफान को लेकर अलर्ट जारी कर चुके है।
रतलाम में बारिश, करोड़ों रुपए मूल्य का गेहूं भीगा, देखें VIDEO

https://youtu.be/H8DkOvvNB-w
रतलाम में सुबह से हवाएं चल रही

रतलाम जिले में सुबह से ही हवाएं चल रही है। यहां पर आसमान में काले बादल है च हल्की बुंदाबांदी भी हुई है। मौसम के बदलाव ने किसानों को बोवनी के लिए तैयार कर दिया है। हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच जब रतलाम में 5 नए मरीज अचानक सामने आए है तब एक बार फिर प्रकृति की मार सामने आ रही है। हालांकि जरूरी काम होने पर ही लोग घर से निकल रहे है। इन सब के बीच कलेक्टर रुचिका चौहान ने सभी को घर में रहने व सतर्क रहने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो