रतलाम एसपी ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे, देखें VIDEO

कोरोना वायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में मध्यप्रदेश के रतलाम में शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक निकलने पर बगैर जरूरी काम के घर से निकलने पर रोक है। पुलिस इस प्रकार के लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है जो जरूरी काम के बगैर घर से निकल रहे है। रतलाम के एसपी व आईपीएस गौरव तिवारी जब सायकल से शहर भ्रमण के लिए रात में निकले तो एक रिवर्स हो रहे ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे।

By: Ashish Pathak

Published: 24 May 2020, 09:36 AM IST

रतलाम. कोरोना वायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में मध्यप्रदेश के रतलाम में शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक निकलने पर बगैर जरूरी काम के घर से निकलने पर रोक है। पुलिस इस प्रकार के लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है जो जरूरी काम के बगैर घर से निकल रहे है। रतलाम के एसपी व आईपीएस गौरव तिवारी जब सायकल से शहर भ्रमण के लिए रात में निकले तो एक रिवर्स हो रहे ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे। मामला शहर के दो बत्ती क्षेत्र का है।

रेलवे का तोहफा : रेलवे ने किया टिकट आरक्षण के नियम में बदलाव, 24 मई से होंगे लागू

असल में शनिवार रात को एसपी गौरव तिवारी अपने सहयोगी के साथ सायकल पर शहर में कानून व्यवस्था को देखने निकले थे। यह पहली बार नहीं है जब एसपी गौरव तिवारी इस तरह से सायकल से कानून व्यवस्था को देखने निकले हो। इसके पूर्व भी जब वे इस तरह निकले थे तो कालिका माता मंदिर क्षेत्र के बगीचे में बड़ी कार्रवाई की थी। शनिवार रात को भी जब वे निकले तो दो बत्ती पर एक ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे।

इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

समय पर रोक ट्रक, नहीं तो होता बड़ा हादसा

असल में दो बत्ती क्षेत्र में न्यू रोड से पॉवर हाउस तरफ जाने वाले मार्ग पर एसपी गौरव तिवारी अपने सहयोगी के साथ सायकल से जा रहे थे। यहां पर पुलिस बल भी खड़ा हुआ था। इसी बीच ट्रक के पीछे से निकलने का प्रयास एसपी गौरव तिवारी ने किया। जब एसपी गौरव तिवारी ने यह कार्य किया, इसी बीच ट्रक चालक ने अपने ट्रक को पीछे की तरफ ले लिया। एकदम से हुई इस घटना ने ड्यूटी पर खड़े जवानों के होश उड़ा दिए। साथ में चल रहे सहयोगी ने जोर से आवाज देकर ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक चालक ने आपात ब्रेक लगाए। समय रहते ट्रक के ब्रेक नहीं लगते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

BREAKING मजदूरों को नहीं चलना होगा अब पैदल, हो गया बड़ा निर्णय

रेलवे का बड़ा ऐलान : 22 मई से यात्रा होगी आसान, मिलेगी वेटिंग टिकट की सुविधा

BREAKING रेलवे ने स्पेशल ट्रेन का टाइम टेबल बदला

मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

मध्यप्रदेश के रतलाम में 12 घंटे में 13 मौत, पांच को कोरोना संदिग्ध माना

Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned