शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे, पुलिस के सामने कांग्रेस ने जलाया पुतला

मध्यप्रदेश में मंगलवार को राज्य की शिवराजसिंह चौहान सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए। बदले में पुलिस के सामने ही कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए सीएम का पुतला जलाया।

By: Ashish Pathak

Published: 30 Jun 2020, 02:47 PM IST

रतलाम. मध्यप्रदेश में मंगलवार को राज्य की शिवराजसिंह चौहान सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए। बदले में पुलिस के सामने ही कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए सीएम का पुतला जलाया। इसके पहले धरने का आयोजन कोर्ट चौराहे पर किया गया। जब पुतला जला तब पुलिस खड़ी खड़ी देखती रही।

राखी से पहले रेलवे चलाएगा कई यात्री ट्रेन

राज्य में शिवराजसिंह चौहान सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रतलाम में ग्रामीण कांग्रेस ने कोर्ट चौराहे पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। इसके पूर्व करीब एक घंटे तक जमकर नारेबाजी करते हुए धरना दिया गया। धरने के दौरान ही अचानक पुतला आया व इसके पूर्व किसी को कुछ समझ आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी।

जब 180 की स्पीड से दौड़ी ट्रेन तो हुआ यह, देखें VIDEO

लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप
पुतला दहन के बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा ने मीडिया से शिवराज सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने, करोड़ों रुपए देकर विधायक खरीदने, कारोबारी व किसानों को परेशान करने आदि के आरोप लगाए। एक तरफ जहां ग्रामीण कांगे्रस ने पुतला दहन किया वही दूसरी तरफ शहर कांग्रेस ने अध्यक्ष महेंद्र कटारिया के नेतृत्व में बाजना बस स्टैंड पर नारेबजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हॉलीवूड फिल्म : प्रियंका चौपड़ा के बाद एक और भारतीय का बज रहा डंका, देखें VIDEO

congress

पुलिस देखती रह गई
जब ग्रामीण कांग्रेस ने अध्यक्ष राजेश भरावा के नेतृत्व में सीएम का पुतला जलाया तब पुलिस खड़ी खड़ी देखती रह गई। यहां तक की जलते पुतले को छीनने का प्रयास भी पुलिस ने नहीं किया। कार्यकर्ता जलता पुतला का बांस हाथ में लेकर लहराते रहे।

रेलवे का बड़ा ऐलान : नहीं रुकेगी इस स्टेशन पर अब ट्रेन

congress protest
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned