लापता बच्चे की तलाश के लिए एसपी ने किया एसआईटी का गठन

लापता बच्चे की तलाश के लिए एसपी ने किया एसआईटी का गठन

Sourabh Pathak | Publish: Apr, 16 2019 12:21:18 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

लापता बच्चे की तलाश के लिए एसपी ने किया एसआईटी का गठन

रतलाम। शहर के राजेंद्र नगर हाट की चौकी क्षेत्र से 48 घंटे पूर्व हुए बालक का सोमवार शाम तक पुलिस पता नहीं लगा सकी। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा सका। इन सबके बीच एसपी गौरव तिवारी ने सोमवार को एसआईटी का गठन किया और बच्चे की सूचना देने वाले को दस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की।

 

बालक की तलाश के लिए एसपी द्वारा एएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी में 14 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी शामिल है। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी तो दर्ज कर ली है लेकिन उसके बारे में कोई ठोस सुराग अब तक हाथ नहीं लग सका है। पुलिस द्वारा क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर उनमें वह नजर तो आया लेकिन उस समय वह अकेला ही दिखा।

 

ये था मामला
हाट की चौक क्षैत्र में गैस गोदाम के पास रहने वाला 5 वर्षीय मोहम्मद फैजान पिता मोहम्मद जफर कुरैशी शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। उसके बाद वह देर शाम घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फैजान की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस पर पुलिस को सूचना दीए जिसके बाद से पुलिस भी फैजान की तलाश कर रही है लेकिन उसके बारे में अब तक कोई ठोस सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने फिलहाल मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

 

घर के बाहर दौड़ता दिखा
माणकचौक पुलिस ने बालक के बारे में पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसमें फैजान दौड़कर जाते हुए दिख रहा है। इसके पहले वह पानी पीने घर भी आया था। इस मामले में रविवार शाम को एसपी गौरव तिवारी भी हाट रोड क्षैत्र में पहुंचे थे और हाट की चौकी पर बालक के परिजनों को बुलाकर उन से चर्चा की थी।

संदिग्धों से होगी पूछताछ
एसपी ने सीएसपी मानसिंह ठाकुर और माणकचौक थाना प्रभारी को गौशाला रोडए बाजना बस स्टैण्ड सहित अन्य स्थानों पर भी सीसीटीवी कैमरे के फुटैज चेक करने और संदिग्धों से पूछताछ के निर्देश दिए है। पुलिस के साथ ही फैजान के परिजनए रिश्तेदारए पड़ोसीए आसपास के क्षेत्रए गांव व मेले में उसकी तलाश कर रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned