scriptपिता के साथ शिप्रा में उतरा बेटा, अचानक हो गए लापता | Son landed in Shipra with father, suddenly disappeared | Patrika News

पिता के साथ शिप्रा में उतरा बेटा, अचानक हो गए लापता

locationरतलामPublished: Aug 06, 2019 03:14:54 pm

Submitted by:

sachin trivedi

3 घंटे से गोताखोर और बचाव अमला कर रहा था खोज, एक शव मिला

patrika

patrika

रतलाम. रतलाम जिले के आलोट क्षेत्र में बीते दो दिन की बारिश के बाद शिप्रा नदी में बाढ़ के हालात थे। मंगलवार को जल स्तर में कुछ कमी आने पर ग्राम भोई के पिता-पुत्र नदी में उतर गए। बहती लहरों के बीच कुछ दूरी पर जाने के बाद अचानक दोनों गायब हो गए। किनारे खड़े कुछ लोगों ने जब करीब 15 से 20 मिनट बाद भी इनको वापस लौटते नहीं देखा तो आशंका के चलते तत्काल पुलिस और बचाव दल को सूचना दी गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद बचाव दल ने नदी से एक शव बरामद कर लिया है, प्रारंभिक आधार पर इसकी शिनाख्त पिता राधेश्याम निवासी भोई की जा रही है, बेटा लापता है।
जब इनको नदी के बीच में नहीं देखा तो हडक़ंप मचा

आलोट क्षेत्र से बहकर राजस्थान की ओर जाने वाली शिप्रा में मंगलवार को सुबह भोई निवासी राधेश्याम और उसका पिता देवीलाल नदी में उतर गए। दो दिन से लगातार जारी बारिश के कारण आलोट क्षेत्र में शिप्रा और चंबल नदी का जल स्तर तेज हो गया था, मंगलवार को बहाव कुछ कम था तो दोनों ही पिता-पुत्र कुछ आगे तक निकल गए। इसी दौरान अचानक दोनों कुछ ही देर में नदी के बीच जाने के बाद दिखाई नहीं दिए। तट पर कुछ अन्य लोग नहा रहे थे, उन्होंने जब इनको नदी के बीच में नहीं देखा तो हडक़ंप मचा।
patrika
गोताखोर उसकी खोज करन में जुटे हुए है

पिता और पुत्र के नदी में डूबने की आशंका के चलते पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचा। सुबह करीब 9.30 बजे बाद ह़ुए घटनाक्रम के एक घंटे के बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। 11.30 बजे तक लगातार खोज होती रही, इस दौरान बचाव दल को एक शव बहता दिखाई दिया। गोताखोर शव के पास पहुंचे और बाहर निकाला गया। पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर शव की शिनाख्त राधेश्याम के तौर पर की है। हालांकि राधेश्याम का बेटा फिलहाल नहीं मिला है, गोताखोर उसकी खोज करन में जुटे हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो