scriptआदमखोर हुए आवारा कुत्ते, 4 साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला | stray dogs attacked a 4-year-old boy playing in the park | Patrika News

आदमखोर हुए आवारा कुत्ते, 4 साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला

locationरतलामPublished: Oct 31, 2021 09:25:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बगीचे में खेल रहे महिला पुलिसकर्मी के बच्चे पर आवारा कुत्तों का हमला..कई जगह काटा..

street_dog.jpg

रतलाम. रतलाम में आवारा कुत्ते आदमखोर होते जा रहे हैं। बीते 10 दिनों में शहर में आवारा कुत्तों ने दूसरे बच्चे पर हमला किया है। इस बार घटना शहर के पुलिस लाइन इलाके की है जहां रविवार की सुबह पार्क में खेल रहे एक 4 साल के बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम को कई जगह पर काटा है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में कुत्ते मासूम को नोंच रहे थे और अगर स्थानीय लोग वक्त पर नहीं पहुंचते तो बच्चे की जान भी जा सकती थी।

photo_2021-10-31_21-09-20.jpg

जानकारी के मुताबिक सरवन थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी सीमा पुलिस लाइन में रहती हैं। उनका 4 साल का बेटा रितिक घर के पास बगीचे में खेल रहा था, तभी वहां कुत्तों का झुंड पहुंचा और रितिक पर जानलेवा हमला कर दिया। रितिक घबरा गया और चिल्लाते हुए रोने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाकर उसकी जान बचाई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रितिक के पिता कमलेश ने बताया की उनका बेटा रितिक बगीचे में खेल रहा था, और मात्र दो मिनट हुए थे कि कुत्ते आए और उस पर हमला कर दिया। रतलाम में बीते 10 दिनों में आवारा कुत्तों के हमले की यह दूसरी घटना है। बता दें कि बीते दिनों अशोकनगर से भी आवारा कुत्ते के मासूम बच्चे पर झटने की घटना सामने आई थी। तब सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा था कि कुत्ते ने सीधे बच्चे की गर्दन पर अटैक किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो