संडे पॉलिटिकल क्लब: नए भारत की ओर देख रहे देशवासी

संडे पॉलिटिकल क्लब: नए भारत की ओर देख रहे देशवासी

Sachin Trivedi | Publish: Mar, 10 2019 03:26:30 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

संडे पॉलिटिकल क्लब: नए भारत की ओर देख रहे देशवासी

रतलाम. लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने से पहले ही देश में चुनावी माहौल तैयार हो गया है। सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच तीखे हमले हो रहे है तो देश का नेतृत्व किसके हाथों में हो, इसे लेकर भी चर्चा चल रही है। रविवार को पत्रिका रतलाम कार्यालय पर संडे पॉलिटिकल क्लब की मीटिंग में भी इसी विषय पर चर्चा की गई। चर्चा में चल रहे तीन बड़े विषयों पर पीएम पद के दावेदार रहे सोनिया गांधी और लालकृष्ण आडवाणी के बारे में कई तरह के तथ्य सामने आए। पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधि जहां अपने अपने नेता के पक्ष में बोलें, वहीं युवाओं ने इन विषयों पर दावेदारों के नजरिए के संभावित बिन्दु बताए।

patrika

पीएम इन वेटिंग में आडवाणी और प्रणब पर बात
क्लब की मीटिंग के दौरान पीएम इन वेटिंग को लेकर पत्रिका का 10 मार्च को प्रकाशित विशेषांक चर्चा का अहम बिन्दु बना। सबसे ज्यादा चर्चा पीएम इन वेटिंग के तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को लेकर हुई तो कांग्रेस की अध्यक्ष रहीं सोनिया गांधी को भी बेहतर राजनीतिज्ञ बताकर पीएम पद के दावेदारों में शामिल किया।

patrika

नए भारत के उदय की ओर देख रहे देशवासी
मीटिंग के दौरान चर्चा में प्रतिनिधियों से साफ कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव कई मायनों में अहम है। पहली बार ऐसा हो रहा है, जब देश युद्धोन्माद से निकलकर सीधे चुनाव का सामना कर रहा है। समूचा देश नए भारत के उदय की ओर देख रहा है। ऐसे में गठबंधन की सरकार के बजाय देश को बहुमत से चुनी गई सर्वश्रेष्ठ सरकार चाहिए।

patrika

सभी प्रमुख दलों से प्रतिनिधि, कई मुद्दों पर तकरार
मीटिंग के दौरान भाजपा से विष्णु त्रिपाठी, अनिता कटारिया, अरूण राव, कांग्रेस से यास्मीन शैरानी, मयंक जाट, शेरू पठान, अभाविप से शुभम सोनी व भाराछांस प्रतिनिधि के साथ पत्रिका चेंजमेकर राधावल्लभ खंडेलवाला व सुरेन्द्रसिंह भाटी चर्चा में शामिल हुए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned