scriptसूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलने की कही बात | sutr seva ratlam | Patrika News

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलने की कही बात

locationरतलामPublished: Jan 15, 2019 12:20:05 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलने की कही बात

patrika

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलने की कही बात

रतलाम। शहर से चार स्थानों के लिए चलने वाली सूत्र सेवा की आपत्ति पर लगा ब्रेक अब भी लगा हुआ है। जिला परिवहन कार्यालय में सोमवार को हुई बैठक में निजी बस ऑपरेटरों ने समय परिवर्तन की बात कही। इसे लेकर आरटीओ ने बस कंपनी को आपत्ति के चलते अपने समय में बदलाव करने की बात कही है। इस संबंध में लिखित में पत्र भी दिया गया है।
सूत्र सेवा रतलाम से नीमच, बड़वानी, अलीराजपुर व बाजना के लिए चलाई जाना है। इसे लेकर बस कंपनी ने जब परमिट मांगा तो परिवहन विभाग ने दावे-आपत्ति का प्रकाशन किया था, जिस पर कई बस ऑपरेटरों ने आपत्ति दर्ज कराई थी। इस बात को लेकर निराकरण के लिए सोमवार को दिन तय किया गया था, लेकिन इस दिन भी समय को लेकर बात नहीं बनी। निजी ऑपरेटरों का कहना था कि जिस समय पर सूत्र सेवा को चलाने के लिए अनुमति मांगी जा रही है, उस समय का परमिट जारी नहीं किया जाए।
एक-दो दिन में हो सकता है निराकरण
दावे-आपत्ति की सुनवाई के बाद आरटीओ ने बस कंपनी से जुड़े लोगों को नई समय सारणी प्रस्तुत करने की मांग की है, एेसे में संभावना जताई जा रही है कि आगामी एक से दो दिन में नई समय सारणी जारी किए जाने के बाद उसके अनुरूप परिवहन विभाग से परमिट जारी हो जाएगा। इसके बाद सूत्र सेवा शहर सहित अन्य जिलों की सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी।
शहर को भी इंतजार
सिटी बस को लेकर शहरवासियों को भी इंतजार है। दरअसल शहर के भीतर भी बाहर क्षेत्रों में सिटी बस चलाए जाने की तैयारी प्रशासन ने शुरू कर दिया है। जल्द ही बसे रतलाम आ जाएगी और फिर इनकी शुरुआत कर दी जाएगी। सिटी बस को लेकर शहर में भी स्टॉपेज व प्रतिक्षालय तैयार करने की कवायद तेज हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो