scriptसैयदना साहब का संदेश: ईद पर देशवासियों के लिए दिया अमन का संदेश | syedna mufaddal saifuddin saheb | Patrika News

सैयदना साहब का संदेश: ईद पर देशवासियों के लिए दिया अमन का संदेश

locationरतलामPublished: Jun 05, 2019 05:42:13 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

सैयदना साहब का संदेश: ईद पर देशवासियों के लिए दिया अमन का संदेश

patrika

सैयदना साहब का संदेश: ईद पर देशवासियों के लिए दिया अमन का संदेश

रतलाम। दाऊदी बोहरा समाज ने मंगलवार को ईद मनाई, सुबह जहां मस्जिदों नमाज अदा की जाकर एक दूसरे को ईद की मुबारक बाद दी गई। चांदनीचौक में बच्चों के लिए मेला लगाया, जहां पर बड़ी संख्या में नवीन परिधान पहने बच्चे एक दूसरे को ईदी के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों और ऊंट के साथ घुड़सवार की आनंद लेते नजर आए। इस मौके पर जिला कलेक्टर रूचिका चौहान एवं एसपी गौरव तिवारी भी ईद की मुबारक बाद देने के लिए चांदनीचौक पहुंचे और सेवइयां के साथ सीर खुर्मे का लुत्फ उठाया।

 

patrika
दाऊदी बोहरा समाज जनसम्पर्क विभाग के सलीम आरिफ ने बताया सेफी मोहल्ला स्थित मस्जिद में ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिला कलेक्टर रूचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, शहर के वरिष्ठजन के साथ बोहरा समाज के मुल्ला जुजऱ भाई मास्टर, शेख मूर्तजा वकील, शहर काजी अहमद अली साहब, नगर पालिका निगम के गोपाल झालीवाल, प्रदीप त्रिवेदी, शेरू पठान सैकड़ों नागरिकों ने जनाब आमील साहब को ईदुलफीतर के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं मुबारकबाद अर्ज की।
patrika
अमन का दिया पैगाम, मुल्क में विकास दुआ की

इस मुबारक अवसर पर जनाब आमील साहब शेख जोहर भाई कासम ने हिजहायनेश सय्यदना मुफद्ल सेफुददीन साहब का पैगाम वतन की मोहब्बत अमन शांति भाईचारा कायम रहे। हमारे मुल्क में विकास हो के लिए दुआओं के अनमोल मोती शब्दों से नवाजा। कार्यक्रम का संचालन जोहर हुसैन सैफी ने किया। आभार सलीम आरिफ ने माना। इस अवसर पर अलीअसगर कलकत्तावाला, केजार मनासी, जककू भाई पेटीवाला, जानी आरिफ , शब्बीर सेठजी, ताहेर नजमी, जोहेर हुसैन सेफी सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित हुए और शिरखुरमा जलपान कर खुशीयां मनाई।
patria
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो