scriptठेकेदार ने खोला भ्रष्टाचारियों का राज… | The contractor opened the secret of the corrupt ... | Patrika News

ठेकेदार ने खोला भ्रष्टाचारियों का राज…

locationरतलामPublished: Feb 11, 2019 12:15:04 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

ठेकेदार ने खोला भ्रष्टाचारियों का राज…

patrika

The contractor opened the secret of the corrupt …

रतलाम। राशन घोटाले में गिरफ्तार हुए ठेकेदार यशवंत गंग का पुलिस रिमांड सोमवार को खत्म हो जाएगा। थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस इसे न्यायालय में पेश करेगी। पुलिस की माने तो अब तक की पूछताछ में यशवंत ने उसके किए सारे काम का ठिकरा नगर निगम व खाद्य विभाग के अधिकारियों पर फोड़ा है। उसकी माने तो इन विभाग के अधिकारियों के पास भी आईडी पासवर्ड होते थे और ये लोग यहां आकर रातभर काम कराते थे।
यशवंत के बयानों के बाद पुलिस अब ये पता लगाने का प्रयास करेगी कि समग्र आईडी का काम शुरू होने के बाद कब किसने इसके लिए काम किया है। यशवंत का कहना था कि शासन के आदेश के जल्द सबके आईडी बनाने के लिए काम का लोड बहुत था, एेसे में ठक्कर और पंवार अन्य विभाग के कर्मचारियों को बुलाकर उसके कार्यालय पर रातभर काम कराते थे। एेसे में किसने उसके आईडी पासवर्ड से फर्जी नाम जोड़े है ये तो वह भी नहीं जानता है।
जिनके नाम आए उनसे भी पूछताछ
पुलिस की माने तो यशवंत ने बयानों में जिन लोगों के नाम लिए है, अब उनसे भी पूछताछ की जाएगी। उसका कहना था कि श्रम व शिक्षा विभाग के कर्मचारी यहां काम के लिए आते थे। एेसे में पुलिस अब इन विभाग के कर्मचारियों के भी नाम पता कर उनसे भी पूछताछ करेगी कि आखिर में उनके द्वारा किसके कहने पर अपडेशन का काम किया गया था और किसके आईडी पासवर्ड से यह सारा काम हुआ था। इस मामले में अब सभी नामजद आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो