scriptसट्टा और सूदखोरी से जुडे़ चार बदमाशों के मकान किए जमींदोज | The houses of four miscreants related to betting and usury were demoli | Patrika News

सट्टा और सूदखोरी से जुडे़ चार बदमाशों के मकान किए जमींदोज

locationरतलामPublished: Jan 24, 2022 10:32:18 am

Submitted by:

Sourabh Pathak

– पुलिस और प्रशासन के अमले के हाथ जोड़ते रहे परिवार के सदस्य लेकिन नहीं हुई सुनवाई, जेसीबी और पोकलेन मशीन से चंद मिनटों में गिरा दिए आशियाने

सट्टा और सूदखोरी से जुडे़ चार बदमाशों के मकान किए जमींदोज

सट्टा और सूदखोरी से जुडे़ चार बदमाशों के मकान किए जमींदोज

रतलाम। शहर में गुंडा तत्वों के साथ ही अवैध कारोबार में लिप्त बदमाशों पर पुलिस और प्रशासन का पंजा तेजी से चलने लगा है। लगातार तीसरे दिन पुलिस और प्रशासन की टीम द्वारा निगम अमले को साथ में लेकर शहर में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। रविवार को छुट्टी के दिन चार लोगों के मकान ध्वस्त कर दिए गए। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों की माने तो यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
पुलिस और प्रशासन का अमला निगम की टीम को साथ में लेकर रविवार की दोपहर में फिर से सड़क पर उतर आया। टीम सबसे पहले जय भारत नगर में पहुंची और वहां पर कल्लू उर्फ रईस खा के मकान को गिरा दिया गया। कल्लू सट्टा करने वाले एक अन्य बदमाश का मुनीम है। यहां के बाद टीम के द्वारा धान मंडी पहुंचकर सट्टा कारोबार से जुड़े गोपाल राठौर के मकान को गिराया गया। गोपाल भी सट्टे के कारोबार से जुड़ा है, जिसके चलते उसके यहां यह कार्रवाई की गई।
नहीं दिया कोई मौका
शहर में 2 स्थानों पर कार्रवाई के बाद प्रशासन और पुलिस का अमला टीम के साथ श्रीनगर पहुंचा और यहां पर कालू कसारा नाम के व्यक्ति के मकान पर पोकलेन मशीन का पंजा चला दिया। कार्रवाई के दौरान किसी को सुनवाई तक का मौका नहीं दिया गया। कोई कुछ कहता और कोई कुछ सुनता उसके पहले तो घर में मौजूद परिवार के सदस्यों को बाहर निकालकर घर को गिरा दिया गया।
दीपू के मकान को किया ध्वस्त
शहर में एक के बाद एक तीन जगह कार्रवाई कर मकान गिराए जाने के बाद पूरी टीम दीनदयाल नगर क्षेत्र में पहुंची और यहां पर सूदखोरी के आरोपों से घिरे दीपू टांक का मकान गिराना शुरू कर दिया गया। शहर में 4 स्थानों पर कार्रवाई के दौरान उसे देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी लेकिन पुलिस ने किसी को भी पास में नहीं आने दिया। चारों स्थानों पर कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
नहीं सुनी किसी की गुहार
मकानों को गिराए जाने के पहले जब पुलिस के द्वारा घर में मौजूद लोगों को बाहर किया गया तो परिवार की महिलाएं कार्रवाई न करने के लिए पुलिस और प्रशासन के आगे हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती नजर आई लेकिन किसी ने इनकी सुनवाई नहीं की और सभी को घर से बाहर कर पोकलेन मशीन के माध्यम से घर गिरा दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो