scriptसबसे खूूबसूरत पेंटिंग लगेगी वार्ड में | The most beautiful painting will be installed in the ward | Patrika News

सबसे खूूबसूरत पेंटिंग लगेगी वार्ड में

locationरतलामPublished: Jan 14, 2022 11:54:14 am

Submitted by:

kamal jadhav

नवाचार – मेडिकल कॉलेज के चिकित्सालय के लिए कैनवास चित्रकला स्पर्धा, कोई भी ले सकता है प्रतियोगिता में भाग

सबसे खूूबसूरत पेंटिंग लगेगी वार्ड में

सबसे खूूबसूरत पेंटिंग लगेगी वार्ड में

रतलाम।
मेडिकल कॉलेज के चिकित्सालय की दीवारों पर यदि आपको अपनी मेडिकल से जुड़ी या प्रेरणास्पद, मानवीय संवेदना से जुड़ी कोई पेंटिंग लगवाना हो तो कॉलेज की कैनवास चित्रकला स्पर्धा में शामिल हो जाइये। यह प्रतियोगिता ओपन है और कोई भी प्रतियोगी 26 जनवरी तक इसे बनाकर मेडिकल कॉलेज को दे सकता है। खास बात यह है कि सर्वश्रेष्ठ चित्रकला को पुरस्कृत भी किया जाएगा।
मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने बताया सांस्कृतिक अभिवृद्धि के लिए यह चित्रकला स्पर्धा करके मेडिकल कॉलेज के चिकित्सालय परिसर/रिसेप्शन/वार्ड में इन पेंटिंग्स को रखा जाएगा। यह प्रतियोगिता केवल कैनवास पर बनाई गई पेंटिंग मान्य की जाएगी। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सालय का लोकर्पण निकट भविष्य में संभावित है और इसके लिए मानवीय संवेदनाओं, स्वास्थ्य की संस्कृति तथा प्रेरणास्पद, मोहक होते हुए अभिव्यक्त करती कैनवास पेंटिंग बनाई जा सकती है। इसमें किसी भी उम्र वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं।
नाम के साथ लगेगी पेंङ्क्षटंग
चयनित पेंटिंग को अस्पताल परिसर में संबंधित के नाम के साथ लगाया जाएगा। पेंटिंग 23 जनवरी तक डीन कार्यालय जमा कर सकते हैं। पेंटिंग 1 गुणा 1, 2 गुणा 2, 3 गुणा 3 और 4 गुणा 4 फीट की साइज की हो सकती है। चयनित पेंटिंग को 26 जनवरी सम्मानित किया जाएगा।
असामान्य केस में भी सामान्य डिलीवरी करवा दी डॉक्टरों ने
मेडिकल कॉलेज के गायनोकोलोजी विभाग ने डिलेवरी के असामान्य केस को सामान्य डिलेवरी करवाकर सफलता प्राप्त की है। विभाग प्रमुख डॉ. रेखा विमल एवं सहयोगी डॉ. पूजा देवड़ा ने मिलकर सैलाना क्षेत्र की २६ साल की महिला जो डेंगू के साथ ही विडाल पॉजिटीव थी और मरीज बायपेप पर थी। इस मरीज की कुशलतापूर्वक सामान्य सफलतापूर्वक करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो