scriptशहर में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला | The process of theft is not stopping in the city | Patrika News

शहर में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला

locationरतलामPublished: Feb 19, 2020 11:17:49 am

Submitted by:

kamal jadhav

शहर में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला

शहर में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला

शहर में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला

रतलाम। शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों में सोमवार और मंगलवार को तीन और चोरियां जुड़ गई है। दो दुकानों और एक सूने मकान को बदमाशों ने निशाना बनाकर लाखों रुपयों का सामान चुरा लिया। दो चोरी माणकचौक थाने के अंतर्गत हाट रोड पर, जबकि एक चोरी औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के अंतर्गत त्रिमूर्तिनगर में हुई।

थोक व्यापारी की दुकान में चोरी
माणकचौक थाने के अंतर्गत हाट रोड स्थित विनोबा उमावि परिसर से लगी दुकानों में संचालित केश ट्रेडर्स से बीती रात बदमाश नकदी, सर्फ, शेंपू और साबुन चुरा ले गए। सिंधी कालोनी निवासी गोपाल सहदेव ने बताया उनकी हाट रोड पर केश ट्रेडर्स के नाम से दुकान हैं और वे सर्फ और साबुन का थोक व्यापार करते हैं। सोमवार को दुकान बंद करने के बाद गए थे। मंगलवार की सुबह दुकान खोली तो पीछे के हिस्से दीवार में सेंध मारकर दुकान में रखे 10 से 12 हजार रुपए नकदी, लाइफबाय साबुन की एक पेटी, शैंपू के 50 किलो वजनी पाउच बदमाश यहां से चुरा ले गए। दुकानदार सहदेव ने बताया कि चोरी गए माल की कीमत का आंकलन किया जा रहा है। इसी दुकान से चार-पांच दुकान आगे संचालित हेयर सेलून पर भी चोरों ने इसी रात को धावा बोला। पीछे के हिस्से में लगी खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर आए और गल्ले में रखे चार हजार रुपए चुरा ले गए। दोनों फरियादियों ने माणकचौक पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
त्रिमूर्तिनगर के सूने मकान में चोरी
त्रिमूर्तिनगर के एक सूने मकान को भी बदमाशों ने निशाना बनाया। चोरी की वारदात की सूचना सोमवार को औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को मकान मालिक ने दी। मकान मालिक विपिन पिता योनातन गरासिया 29 ने बताया कि वह परिवार के साथ 13 फरवरी को ताला लगाकर पाटन जिला बांसवाड़ा में शादी को गए थे। शादी समाप्त होने के बाद 17 फरवरी को शाम साढ़े चार बजे आए तो घर का गेट खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो ताला टूटा हुआ मिला। बेडरूम में रखी अलमारी से चांदी के कड़े, चांदी के पायजेब, छोटे बच्चे के पायजेब, सोने की बाली, कड़े और अन्य सामान चोरी हो गया। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो