scriptदो पूर्व मंत्री के रिश्तेदारों के यहां चोरों का धावा | Thieves attack two relatives of former minister | Patrika News

दो पूर्व मंत्री के रिश्तेदारों के यहां चोरों का धावा

locationरतलामPublished: Nov 12, 2019 12:39:57 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

महू रोड पर ऑटो मोबाइल की दुकानों में एक जगह चोरी, दूसरी जगह से खाली हाथ लौटे चोर

दो पूर्व मंत्री के रिश्तेदारों के यहां चोरों का धावा

दो पूर्व मंत्री के रिश्तेदारों के यहां चोरों का धावा

रतलाम। शहर के महू रोड क्षेत्र में रविवार रात चोरों ने दो पूर्व मंत्री के दो रिश्तेदारों की दुकान में सेंधमारी की। चोर एक जगह से हजारों रुपए की नकदी सहित कुछ सामान चुराकर ले गए, जबकि दूसरे जगह से उन्हे खाली हाथ लौटना पड़ा। चोरी की इस वारदात का खुलासा सोमवार सुबह दुकान खुलने के दौरान हुआ। दरअसल चोर पीछे के रास्ते से दुकान में घूसे थे, इस कारण से लोगों को इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।
चोरी की वारदात टीआईटी रोड निवासी उपेंद्र कोठारी की महू रोड स्थित मयंक ऑटो मोबाइल में हुई। उपेंद्र कोठारी पूर्व मंत्री पारस जैन के रिश्तेदार है। चोर इनकी दुकान में पीछे खिड़की व दरवाजे को तोड़कर घुसे और दुकान में दीपावली पर भगवान के पास रखी एक १०० व एक ५० रुपए की नोट की गड्डी के साथ दस चांदी के सिक्के, करीब पांच हजार रुपए की खुल्ली सिल्लक, दस, पांच व दो रुपए के सिक्के की एक-एक थैली ले गए है। चोरी की इस वारदात का खुलासा सुबह 9.30 बजे उपेंद्र के पुत्र मयंक के दुकान पहुंचने पर हुआ। मयंक ने दुकान खोली तो पीछे खिड़की टूटी नजर आई और सामान बिखरा पड़ा था।
पास में दो जगह घुसेचोर
यहां के साथ ही पास में स्थित पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी के रिश्तेदार ललित कोठारी की दुकान में पीछे के रास्ते से दरवाजा तोड़कर घुसे लेकिन अंदर एक और दीवार थी, जिसके चलते कमरा खाली नजर आने पर चोर यहां से खाली हाथ ही लौट गए। चोर इनके पास ट्रांसपोर्ट व्यवसायी भूपेंद्र कावडि़या के यहां भी पीछे से घुसे लेकिन वे यहां से भी कुछ नहीं ले जा सके। घटना की सूचना के बाद सुबह स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वस्तु स्थिति का जायजा लेकर चोरी के संबंध में केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो