मध्यप्रदेश के इस शहर में विवाह पांडाल से दिया ये बड़ा संदेश

मध्यप्रदेश के इस शहर में विवाह पांडाल से दिया ये बड़ा संदेश

Sachin Trivedi | Updated: 20 Apr 2019, 11:00:00 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के इस शहर में विवाह पांडाल से दिया ये बड़ा संदेश

रतलाम. ठाकुर जीवनसिंह देवड़ा के पुत्र आयुष्मान शैलेंद्र सिंह (शैलू बना) व वैष्णवी कुंवर शुक्रवार को मंगल परिणय में बंधे। इस मौके पर शुक्रवार को शाम को सेजावता बायपास पर मंगल मैरिज गार्डन (आशापुरा होटल) में आशीर्वाद समारोह हुआ। वैवाहिक कार्यक्रम से हटकर जिले के मतदाताओं को 100 प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें आने वाले मेहमानों को नवयुगल देश के सबसे बड़े त्योहार का आमंत्रण दिया। इसके साथ ही मतदाता जागरूकता के लिए आवश्यक दस्तावेज व वीवीपेट मशीन से वोट की पुष्टि की जानकारी के कार्ड दिए जाएंगे। इसके साथ ही सोशल मीडिया व टोल फ्री नंबर की जानकारी दी जाएगी।



लोकतंत्र सेल्फी बूथ व मतदाता जागरूकता थीम पर सजा मंडप
विवाह परिसर में लोकतंत्र सेल्फी बूथ बनाया गया है। जहां पर मेहमानों ने सेल्फी ली। विवाह समारोह पांडाल को भी मतदाता जागरूकता की थीम पर सजाया गया। युवाओं ने तो पांडाल के गेट और अन्य स्थलों पर सेल्फी लेकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

patrika

पहले पर्यावरण बचाने का संदेश, फिर लिए सात फेरे
पंडित नरेंद्र शर्मा व सरोज शर्मा के पुत्र विनीत व वर्षा शुक्रवार को परिणय सूत्र में बंधने से पहले जय कैला माता शैक्षणिक एवं सामाजिक कल्याण समिति के मिशन 100 करोड़ से जुड़े। उन्होंने परिणय बंधन में बंधने से पहले पौधरोपण कर पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया। इसके बाद विवाह सूत्र में बंधकर सभी परिजनों का आशीर्वाद लिया। विवाह समारोह में श्री आद्यगौड़ सनाढय़ ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष पंडित पातीराम शर्मा, उपाध्यक्ष पं. गोपाल शर्मा, सचिव पं. कैलाश जोशी , सहसचिव पंडित विजय शर्मा व जयपुर से अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद,विप्र फाउण्डेशन के आकाश गौड़ उपस्थित थे। इस मौके पर सभी अतिथियों ने वोट डालने का संकल्प लिया।

patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned