scriptसावधान! इस शहर में सर्दी से पहले ही आ धमके चोर | care full! The thief walked into town before winter | Patrika News

सावधान! इस शहर में सर्दी से पहले ही आ धमके चोर

locationरतलामPublished: Oct 19, 2016 11:43:00 am

Submitted by:

vishwanath saini

मंगलवार देर रात्रि तीन अलग-अलग वार्डों में अज्ञात चोर पांच दुकानों के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर ले गए। घटना का पता सुबह दुकान खोलने के लिए आए दुकानदारों को टूटे ताले देखकर लगा।

बीदासर कस्बे में मंगलवार देर रात्रि तीन अलग-अलग वार्डों में अज्ञात चोर पांच दुकानों के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर ले गए। घटना का पता सुबह दुकान खोलने के लिए आए दुकानदारों को टूटे ताले देखकर लगा। सूचना पर थानाधिकारी प्रहलाद राय ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।
पुलिस के मुताबिक वार्ड सात के बीदासर-दूकंर मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित केके हार्डवेयर की तीन दुकानों के सात ताले तोड़कर चोर गल्ले में रखे 13 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। दुकान के मालिक किशोर भांभू ने बताया, रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर गया था। बुधवार सुबह दुकान खोलने के लिए आया तो तीनों दुकानों के ताले टूटे पड़े थे। चोर नकदी के अलावा दुकान में लगे सीसीटीवी की हार्डडिस्क भी निकाल कर ले गए। इसी प्रकार वार्ड 15 स्थित रिद्धी-सिद्धी ट्रेडिंग कंपनी के रामलाल भांभू ने बताया, चोर दुकान के पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर गल्ले से एक हजार रुपए नकद व सोफे की बेडशीट चोरी कर ले गए। वार्ड पांच में स्थित अस्पताल के पास चौधरी मेडिकल स्टोर के ताले तोड़ कर गल्ले से पांच सौ रुपए चोरी कर ले गए। दुकान मालिक लीलाधर गुरु ने बताया, रात साढ़े 10 बजे दुकान बंद कर गया था। रात के समय चोरी हुई है।

सर्दी की दस्तक से सक्रिय हुए चोर
अभी तो सर्दी ने दस्तक ही दी है कि चोर सक्रिय हो गए हैं। कस्बे में एक साथ पांच दुकानों के ताले टूटने से व्यापारियों को चिंता होने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो