scriptचोरी की चार बाइक सहित तीन गिरफ्तार | Three arrested including four bikes of theft | Patrika News

चोरी की चार बाइक सहित तीन गिरफ्तार

locationरतलामPublished: Oct 05, 2018 07:18:52 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

चोरी की चार बाइक सहित तीन गिरफ्तार

patrika

चोरी की चार बाइक सहित तीन गिरफ्तार

रतलाम। बाइक चुराकर ग्रामीण क्षेत्रों में बेचने के मामले में शिवगढ़ थाना पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों के साथ उनसे हुई पूछताछ में चोरी की चार बाइक भी बरामद की है। गिरफ्त में आए आरोपियों में दो आरोपी रतलाम के अर्जुन नगर क्षेत्र के रहने वाले है, जबकि एक आरोपी उज्जैन जिले का होकर वर्तमान में सैलाना में रहता है। आरोपियों से जब्त बाइक में से दो बाइक जावरा, एक बदनावर व एक रतलाम से चुराने की बात कबूली है।
शिवगढ़ थाना प्रभारी बीएल सोलंकी ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने अर्जुन नगर निवासी अंबाराम पिता कनीराम भाभर 30 वर्ष, शिवराम पिता दल्ला चौहान 25 वर्ष व उज्जैन जिले के भाटपचलाना हालमुकाम भीलो की खेड़ी सैलाना निवासी बंटी पिता संतोष सिंघाड़ 19 को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे पूछताछ के बाद इनके बताए स्थानों से चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड लिया है। पूछताछ के दौरान इनके साथ और कौन लोग इस काम से जुड़े है और कितनी बाइक इनके द्वारा चुराई गई है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।
रोका तो भागने लगे थे

पुलिस की माने तो शिवगढ़ क्षेत्र के रावटी फं टे पर गुरुवार शाम वाहन चैकिंग चल रही थी। इस दौरान एक बाइक पर अंबाराम व उसके दो अन्य साथी आते दिखे। पुलिस ने उन्हे रोकना चाहा तो वह रूके बिना निकल गए। शंका होने पर पुलिस ने पीछा कर उन्हे रोका और भागने के कारणों की जानकारी जुटाई तो वह टालमटोल करते रहे। बाद में पुलिस ने वाहन के कागज दिखाने का बोला तो नहीं होने की बात कही। पुलिस ने वाहन थाने पर लाकर जांच शुरू की तो वह चोरी का होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने तीनों से सख्ती से पूछताछ की तो इनके पास से चोरी की तीन और बाइक बरामद हुई।
रतलाम, जावरा व बदनावर से चुराई

एसडीओपी मानसिंह चौहान ने बताया कि आरोपियों ने चारों बाइक बीते तीन से चार माह के दौरान रतलाम, जावरा व धार जिले के बदनावर से चुराई है। पूछताछ में आरोपियों ने करीब दो माह पूर्व रतलाम के त्रिपोलिया गेट से अपने 2 साथियों के साथ मिलकर एक बाइक चुराना कबूल की। वहीं जावरा शहर से करीब डेढ़ माह पूर्व दो अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चुराई थी। वहीं करीब तीन माह पूर्व धार जिले के बदनावर में एक बैंक के बाहर खड़ी बाइक चुराकर आरोपियों ने पुनापाड़ा निवासी छगन पिता जीवणा को बाइक अपनी बताकर बेच दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो