scriptमध्यप्रदेश / एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या | Three of family found shot dead in ratlam | Patrika News

मध्यप्रदेश / एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

locationरतलामPublished: Nov 26, 2020 11:16:35 am

Submitted by:

Manish Gite

राजीव नगर के एक मकान में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाश मिलने से सनसनी…।

ratlam.png

रतलाम। शहर में गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिली। बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या की गई है। उन्हें गोली मारी गई है। पुलिस हत्या के कारणो की जांच में जुट गई है।

https://youtu.be/mjTsJJpbB3U

 

मामला रतलाम शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजीव नगर का है। यहां गुरुवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। राजीव नगर के एक मकान में गोविंद पिता बगदीराम उम्र (50), शारदा पति गोविंद (45) और दिव्या पिता गोविंद (21) की अपने ही घर में लाश मिली है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों को एक-एक करके गोली मारी गई है। हत्या के पीछे का कारण क्या था, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

 

मौके पर फोरेंसिंग टीम भी जांच में जुटी है। डाग स्क्वाड ने मौके का मुआयना किया और घटनास्थल से करीब 10 मीटर दूर मंदिर के पास बनी प्याऊ तक पहुंचे। जहां से संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे किसी वाहन में बैठकर फरार हो गए हैं। पुलिस इन बिंदुओं की भी पड़ताल कर रही है कि घटना सुबह-सुबह हुई है या देर रात को हुई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का प्रयास कर रही है।

 

गौरव तिवारी ने किया मुआयना

रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने भी गुरुवार सुबह राजीव नगर के उस मकान का मुआयना किया, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाश मिली थी। तीनों की लाश खून से सनी हुई थी। पुलिस ने बताया कि मामले की फिलहाल जांच की जा रही है। आसपड़ोस वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो