आज करणी सेना की महारैली, पद्मावती फिल्म पर रोक की मांग

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश संयोजक यादवेंद्रसिंह तोमर ने दी चेतावनी

By: bhuvanesh pandya

Published: 12 Nov 2017, 11:46 AM IST

रतलाम. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने, पद्मावती फिल्म के प्रदेश में प्रदर्शन पर रोक लगाने, पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने सहित आठ मांगों को लेकर रविवार को रतलाम में प्रांत स्तरीय महारैली व सभा का आयोजन किया जाएगा।

हनुमान ताल से प्रारंभ रैली शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई डोंगरे नगर सभा स्थल पर पहुंचेेगी। इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री शैलेंद्रसिंह कालूहेड़ा, प्रदेश मीडिया प्रभारी चेतनसिंह, प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर आदि उपस्थित थे। वहीं, रात तक रैली में वाहनों पर फैसला नहीं हो सका।

महारैली संचालन के लिए 400 की टीम


रैली में शामिल होने के लिए आ रहे लोगों के कारण किसी को परेशानी न हो। रैली के संचालन के लिए 400 सदस्यों की टीम बनाई है, जो रैली के सुचारू संचालन की व्यवस्था देखेगी।

सभा पर नजर रखी जाएगी

इसके साथ ही वॉकी टाकी की व्यवस्था के साथ पांच कैमरामैन व डोम कैमरे से रैली व सभा पर नजर रखी जाएगी। सफाई व्यवस्था, चलित शौचालय व रैली में एंबुलेंस की व्यवस्था के लिए प्रशासन को पूर्व में पत्र देकर अवगत करा दिया है।

इनका समर्थन


अभा क्षत्रिय महासभा, परशुराम सेना, सामान्य पिछड़ा अल्पसंख्यक वर्ग कर्मचारी संगठन (सपाक्स), अभा ब्राह्मण महासभा, सर्व ब्राह्मण समाज, विश्वकर्मा पांचाल सामाजिक संगठन, सभी सामान्य पिछड़ा वर्ग संगठन।

एक लाख लोग शामिल होंगे

इसमें प्रदेश के सभी जिलों से करीब एक लाख लोगों के शामिल होंगे। पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने के लिए हमने लोकतांत्रिक तरीके से आवेदन, निवेदन व ज्ञापन दे चुके हैं। इसके बाद भी कई प्रदेशों की सरकारों ने इस ओर ध्यान नहीं देने दिया है। ऐसे में किसी प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगडऩे पर वहां की सरकार जिम्मेदार होगी। कलम की बात नहीं मानने पर अब राजपूत हथियार उठाने में पीछे नहीं हटेंगे। यह बात राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश संयोजक यादवेंद्रसिंह तोमर ने शनिवार को रतलाम में कही। वे राष्ट्रीय करणी सेना की ओर से रविवार को शहर में आयोजित महारैली व सभा के बारे में जानकारी दे रहे थे। तोमर ने बताया कि प्रदेश के कई जिलों से लोग यहां आएंगे। जिले से करीब 30-35 हजार लोग इसमें शामिल होंगे।

सभा में शामिल होने की सहमति

इसकेे साथ ही स्थानीय स्तर पर करीब 25 से 30 संगठनों ने रैली व सभा में शामिल होने की सहमति दी है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह, गोगामेड़ी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्रसिंह कटार, वरिष्ठ समाजसेवी मेघराजसिंह रॉयल, महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष मंजीतसिंह तोमर होंगी। कार्यक्रम को महामंडलेश्वर आचार्य शेखर (अखिलेशानंद) निश्रा प्रदान करेंगे।

bhuvanesh pandya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned