आज भजन गायक विनोद अग्रवाल रतलाम में

एक शाम मुरलीवाले के नाम कार्यक्रम में देंगे प्रस्तुति, तीन हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था, पार्र्किंग व्यवस्था पोलोग्राउंड में रहेगी

By: harinath dwivedi

Published: 10 Feb 2018, 12:30 PM IST

रतलाम। एक शाम मुरलीवाले के नाम भजन संध्या में भजन गायक विनोद अग्रवाल प्रस्तुति देने १० फरवरी को रतलाम आएंगे। कार्यक्रम शाम ७ बजे से कालिका माता मंदिर मेला प्रांगण पर आयोजित होगा। इस संबंध में शुक्रवार शाम बैठक आयोजन स्थल पर आयोजित कर पदाधिकारियों को व्यवस्था के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराते हुए दायित्व सौंपे। कार्यक्रम स्थल पर तीन हजार श्रोताओं की बैठक व्यवस्था रहेगी।

 

विवेक राजपुरोहित पारमार्थिक समिति की और से आज भजन गायक अग्रवाल की भजन संध्या का आयोजन श्री कालिका माता ग्राउंड पर शाम ७ बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम की सुव्यवस्थित व्यवस्था को मूर्त रूप देने के उद्देश्य से शुक्रवार शाम बैठक आयोजन स्थल पर हुई। जिसमें समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र राजपुरोहित ने व्यवस्थाओं की जानकारी दी। दीपक पुरोहित, संदीप व्यास ने उपस्थित सदस्यों को विस्तार से निर्देशित किया। भजन संध्या में श्रोताओं के वाहनों के पार्किंग, जल व्यवस्था अच्छी तरह से की गई है। समिति प्रमुख राजपुरोहित ने सुधि श्रोताओं से आग्रह किया है कि भजन संध्या में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर भावपूर्ण भजनों की गंगा में डुबकी लगाए।


घुटना दर्दवालों के लिए कुर्सी व्यवस्था
पुरोहित ने बताया कि जिन लोगों को घुटने में तकलीफ है और वे जमीन पर नहीं बैठ पाते हैं, उनके लिए अलग से कुर्सियों की व्यवस्था रहेगी। चार एलईडी कार्यक्रम के दौरान चलेगी, जिसमें दो आम जनता के लिए लगाई जाएगी, ताकि वे आराम से भजनों का आनंद ले सके। यातायात बाधित न हो इसके लिए चार पहिया वाहन की पार्र्किंग पोलोग्राउंड में रहेगी। दुपहिया वाहन बैंक, आयकर कार्यालय के सामने रहेगी।

 

रतलाम के बाद इंदौर जाएंगे अग्रवाल
भजन गायक अग्रवाल राजगढ़ ब्यावर में आयोजित भजन संध्या के बाद रतलाम शाम ५ बजे पहुंचेंगे। यहां शनिवार की रात आयोजित एक शाम मुरलीवाले के नाम कार्यक्रम में भजनों की प्रस्तुति देकर रविवार को इंदौर में आयोजित भजन संध्या में शामिल होंगे।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned