scriptएमपी-राजस्थान बॉर्डर पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 2 की मौत | Tractor-trolley overturns on MP-Rajasthan border, 2 killed | Patrika News

एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 2 की मौत

locationरतलामPublished: Dec 24, 2020 01:18:47 pm

Submitted by:

sachin trivedi

मध्यप्रदेश के सुखेड़ा के पास हादसा, 10 से ज्यादा सवार घायल

patrika

patrika

रतलाम. मध्यप्रदेश और राजस्थान की राज्य सीमा पर पर बसे सुखेड़ा से महज कुछ दूरी पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। गुरुवार की सुबह हुए इस हादसे में ट्रॉली में सवार 2 श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा अन्य सवार श्रमिक घायल हुए है। सूचना मिलने पर मध्यप्रदेश और राजस्थान के करीबी थानों से पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुुंच गया है। मृतकों के शव निकाले जा रहे है, जबकि घायलों को एंबुलेंस की मदद से समीपी अस्पतालों के लिए रवाना किया गया है, इनमें 3 श्रमिकों की हालात गंभीर बनी हुई है। बचाव दल के पहुंचने में देरी के कारण ग्रामीणों में आक्रोश गहरा गया है, ग्रामीण स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग के साथ घटनास्थल पर बैठे हैं।
राजस्थान के नीरावता से आ रहा था ट्रैक्टर
ग्रामीणों ने बताया कि राजस्थान के नीरावता गांव से करीब 40 से ज्यादा श्रमिकों को लेकर ट्रैक्टर मध्यप्रदेश के ग्राम माऊखेड़ी की ओर आ रहा था, सुखेड़ा से करीब 3 किमी दूर अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे के वक्त करीब 35 श्रमिक ट्रॉली में थे, जबकि अन्य ट्रैक्टर पर सवार थे। दो श्रमिकों की ट्रॉली के साइड में दबने से मौत की प्रारंभिक सूचना है, जबकि एक गंभीर घायल श्रमिकों का जावरा में उपचार चल रहा है, अन्य 3 गंभीर घायल भी जावरा अस्पताल के लिए रवाना किए गए हैं, 25 श्रमिक सुरक्षित है।
patrika
IMAGE CREDIT: patrika
पीपलौदा-अरनोद तहसीलदार मौके पर पहुंचे
घटना के बाद मध्यप्रदेश-राजस्थान के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे है। पीपलौदा तसहलीदार और अरनोद तहसीलदार ने राहत एवं बचाव कार्यो को देखा तथा घायलों के उपचार के लिए समीपी अस्पतालों को निर्देश दिए है। अरनोद तहसीलदार ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है, मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है, शासन की ओर से प्राथमिक मदद उपलब्ध कराई जाएगी। मृतक राजस्थान के नीरावता गांव के बताए जा रहे है, जबकि ज्यादातर घायल भी राजस्थान के गांव के निवासी है।

ट्रेंडिंग वीडियो