पुलिस प्रशासन के निर्देश हवा, फोरलेन पर ही खड़े हो रहे वाहन

पुलिस प्रशासन के निर्देश हवा, फोरलेन पर ही खड़े हो रहे वाहन

Akram Khan | Publish: Jun, 16 2019 06:21:31 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

पुलिस प्रशासन के निर्देश हवा, फोरलेन पर ही खड़े हो रहे वाहन

रतलाम। आलोट के समीपस्थ आदर्श ग्राम बरखेड़ा में स्थित मां जोगणिया माता मंदिर पर शनिवार को छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में मारपीट में तब्दील हो गया, देखते ही देखते वे एकदूसरे पर पथराव करने लगे। इस घटना में एक ही पक्ष के आठ से अधिक लोग घायल हो गए। इसमें महिला पुरुष शामिल हैं। घायल हुए एक पक्ष के लोगों ने बरखेड़ा पुलिस पर आरोप लगाया कि विवाद के दौरान हमने बरखेड़ा पुलिस को सूचित किया था लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी नहीं पहुंची। पुलिस पहुंची तब तक विवाद करने वाले भाग गए। इस दौरान हमारे मोबाइल एवं मंगलसूत्र पर्स आदि सामान गायब हो गया। घटना के बाद घायलों को 108 की मदद से आलोट के शासकीय चिकित्सालय लाया गया।

जानकारी के अनुसार महिदपुर सिटी के समीप के गांव के ग्रामीणों का एक पूरा परिवार जोगणिया माता मंदिर पर अपनी मन्नत पूरी होने के बाद दर्शन के लिए आया था और यहां पर यह सभी लोग खाना खा रहे थे उसी समय दूसरे पक्ष के लोगों की ओर से एक व्यक्ति ने विवाद प्रारंभ कर दिया, देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया। वे एक दूसरे पर पथराव करने लगे। इसमें एक ही पक्ष के आठ लोग घायल हो गए। घायलों में दौलतराम पिता चंदरलाल, प्रेमा पति चंदरलाल, मांगीलाल पिता बाबू (पर्वत खेड़ा) परमानंद , जगदीश पिता बाबूलाल व लखन पिता परमानंद (तीनोंं निवासी गौंंदीशंकर) इंदिराबाई कालू ( इंदौर), मदन लाल पिता राजाराम निवासी दुलट, को गंभीर चोट आई है।

बरखेड़ा में जोगणिया माता मंदिर पर हुए खूनी संघर्ष के मामले में बाबूलाल भेरूलाल मोई निवासी गौंदीशंकर की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है अज्ञात लोगों की खोजबीन की जा रही है। सूचना मिलने पर दल-बल के साथ पहुंचे थे तो एक पक्ष वहां से चला गया था। हमने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बल समय पर पहुंच गया था। वहां पर खाना बनाने की बात पर पक्षों में विवाद के साथ ही पथराव भी हुआ। इसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं। दूसरा पक्ष सामने नहीं आया है।
लाखनसिंह, सब इंस्पेक्टर, थाना बरखेड़ाकलां

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned