scripttriple murder case | तिहरे हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग | Patrika News

तिहरे हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

चल रहा था इनके बीच कुएं से सिंचाई का विवाद, चार दिन का अल्टीमेट भी दिया था कुछ लोगों ने

रतलाम

Published: November 08, 2021 09:55:58 pm

रतलाम. सैलाना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव देवरूंडा में जमीन और कुएं से सिंचाई के लिए पानी लेने के विवाद में तिहरा हत्याकांड सामने आया है। गांव के युवक लक्षमण पिता मांगू भाभर और उसके दो नाबालिग बच्चों पुष्कर 8 और विशाल 13 के हाथ और पैर रस्सी से बांधे और फिर तीनों को पानी की मोटर के साथ बांधकर कुएं में फैंक दिया गया। देवरुंडा-अडवानिया रोड स्थित मृतक लक्ष्ण के कुएं में तीनों के शव पानी की मोटर से रस्सी से बंधे मिले। पुलिस ने इस हत्याकांड में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों को राउंड अप किया है।
triple murder in ratlam
triple murder in ratlam
मृतक के भाई जगदीश ने बताया कि दिन में वह अपने खेत में और भाई कुएं पर मोटर लगा रहा था। मोटर जल गई तो दोपहर में उसे कुएं से बाहर निकाली। शाम तक लक्ष्मण कुएं पर ही था और मोटर बाहर पड़ी हुई थी। आरोपी दूसरी तरफ पास के उनके खेत में ही काम कर रहे थे। सात बजे तक लक्ष्मण घर नहीं लौटा तो वह अपने भाइयों के साथ कुएं पर ढूंढने निकला। कुछ ग्रामीण भी आ गए। जब कुएं में कूदकर पता करने के लिए जगदीश ने कुएं में उतरना चाहा तो ग्रामीणों ने रोका और वे उतरे। उन्हें कुएं के अंदर कुछ महसूस हुआ। फिर मामा वरसिंह को बुलाया तो उन्होंने कहा कि पहले पुलिस को सूचना दें। रात आठ बजे पुलिस को सूचना दी। रात दस बजे से तीनों को कुएं में ग्रामीणों की मदद से ढूंढा गया तो 11 बजे तीनों के शव कुएं से बाहर निकाले गए। तीनों शवों को बाहर निकालकर रात में ही जिला अस्पताल में भिजवाया गया।
CRIME (symbolic photo)एसपी पहुंचे घटनास्थल

पिता व दो पुत्रों की हत्या की सूचना मिलने पर सोमवार को एसपी गौरव तिवारी व अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए। वहां मुआयना करने के बाद एसपी जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष भी पहुंचे और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी चर्चा की। मृतक लक्ष्मण का शव जब कुएं से बाहर निकाला तो उसके मुंह और नाक से खून आ रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शवों को जिला अस्पताल रखा गया था। सुबह से जिला अस्पताल में काफी संख्या में पुलिस तैनात की गई थी जबकि गांव में भी पुलिस बल पूरे समय तैनात रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। भारी पुलिस बल की मौजदूगी में तीनों का अंतिम संस्कार उनके गांव में दोपहर बाद कर दिया गया।
आरोपी पुलिस हिरासत में लिए गए

जमीन विवाद में एक ही परिवार के पिता और उसके दो नाबालिग पुत्रों की हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है। इस मामले में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं जिनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे।

गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक, रतलाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.