scriptआमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत | Two bikes collided face to face, one youth died on the spot | Patrika News
रतलाम

आमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत

आमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत

रतलामNov 14, 2019 / 12:05 pm

kamal jadhav

आमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत

आमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत

रतलाम। धामनिया गांव में घांस काटने के बाद वापस अपने गांव बायड़ी थाना शिवगढ़ जा रहे दो भाइयों और बहन की बाइक को सामने से नशे में धूत होकर दूसरी बाइक से आ रहे तीन युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक की मौके पर मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। एक युवक मौके से भाग खड़ा हुआ। घायलों को दूसरी बाइक से पीछे से आ रहे मृतक के भाई ने जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शिवगढ़ थाने के गांव बायड़़ी निवासी देवीलाल पिता मांगू ने बताया कि वह और उसके भाई, पत्नी और काकी गांव से धोलावाड़ रोड़ स्थित गांव धामनिया में पिछले कुछ दिनों से घांस काटने बाइक से ही आ-जा रहे हैं। बुधवार को भी सुबह घांस काटने के लिए बाइक से आए थे और शाम करीब पांच बजे यहां से वापस अपने गांव के लिए निकले। आगे उसका भाई प्रकाश २१ एक बाइक पर चंपालाल १८ और बहन लक्ष्मी २५ के साथ चल रहे थे और पीछे देवीलाल खुद अपनी पत्नी और काकी को बैठाकर चल रहा था। धोलावाड़ रोड पर खेड़ी के यहां सामने से आई दूसरी बाइक के चालक ने प्रकाश की बाइक को जोरदार तरीके से सामने से टक्कर मार दी। इस बाइक पर भी तीन लोग सवार थे। दुर्घटना में दोनों बाइक दूर-दूर जा गिरी और इन पर बैठे सभी लोग दूर जा गिरे और घायल हो गए। प्रकाश बाइक चला रहा था जो मौके पर ही मर गया जबकि लक्ष्मी और चंपालाल को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। देवीलाल ने बताया सामने वाली बाइक पर घायल बद्री पिता कालू २५ सांवलिया रुंडी और मोहन पिता कानजी ३० मोरिया भी घायल हुए जिसे देवीलाल और उसके सहयोगियों ने ही अस्पताल पहुंचाया।

Home / Ratlam / आमने-सामने से दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो