script#Ratlam दो बाइक की जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई युवक की मौत | Two road accidents took two lives, one woman, one man | Patrika News

#Ratlam दो बाइक की जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई युवक की मौत

locationरतलामPublished: Oct 01, 2022 09:32:28 pm

Submitted by:

Kamal Singh

एक बाइक पर तीन और एक पर एक युवक था सवार, तीन घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, दूसरी दुर्घटना में महिला की मौत

#Ratlam दो बाइक की जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई युवक की मौत

#Ratlam दो बाइक की जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई युवक की मौत

रतलाम. जिले में बिलपांक और सैलाना थाने के अंतर्गत शुक्रवार को हुई दो सडक़ दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई। एक सडक़ दुर्घटना दो बाइक की आमने-सामने से टकराई जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना सैलाना थाने के धामनोद में लोडिंग ऑटो रिक्शा से महिला गिरने की हुई। महिला के सिर पर ऑटो रिक्शा का पहिया चढऩे से उसकी भी मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिए हैं।

बिलपांक पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना शुक्रवार की रात 11 बजे बिरमावल में ग्रिड के यहां हुई। दुर्घटना में सुनील पिता रादू निनामा (18), शंकर पिता रादू निनामा (20) और सेतू पिता मांगीलाल सिंगाड़़ (30) तीनों निवासी पांचपाड़ा एक बाइक से बिरमावल से अपने गांव पांचपाड़ा जा रहे थे। सामने से दूसरी बाइक पर मोतीपुरा निवासी रामप्रसाद पिता मोहन राठौर (40) सातरुंडा से बिरमावल आ रहा था। दोनों की बाइक आमने-सामने से जोरदार तरीके से टकरा गई।
मौके पर ही मौत हो गई

इसमें सुनील पिता रादू की मौके पर ही मौत हो गई और तीनों घायल हो गए। तीनों को रात साढ़े 12 बजे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। शनिवार को सुनील का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया।
ऑटो से गिरी महिला की मौत


सरवन थाने के गांव भूरा पानी से धामनोद में सोयाबीन काटने की मजदूरी करने लोडिंग ऑटो रिक्शा से आ रहे मजदूरों में से एक महिला धामनोद में अचानक गिर गई। इस दौरान उसके सिर पर ऑटो का पहिया चढ़ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
मजदूरी करने के लिए

सैलाना पुलिस के अनुसार भूरापानी थाना सरवन निवासी 55 साल की कलावतीबाई पति दिलीपी पांडोर अन्य महिलाओं हूराबाई, दीपिका सहित अन्य के साथ सोयाबीन काटने की मजदूरी करने के लिए शुक्रवार को आ रही थी। लोडिंग ऑटो रिक्शा चालक तेज गति से चला रहा था और धामनोद के यहां तेज गति की वजह से कलावतीबाई ऑटो से गिर गई। इसी दौरान ऑटो का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया और अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो