scriptरतलाम:- गर्मी आते ही लगी पानी की गुहार। | vard samasya | Patrika News

रतलाम:- गर्मी आते ही लगी पानी की गुहार।

locationरतलामPublished: Mar 26, 2019 04:22:29 pm

Submitted by:

Swadesh Sharma

रतलाम:- शहर के वार्ड नंबर 23 बजरंग नगर, अर्जुन नगर, राजीव नगर, दिलीप नगर क्षेत्र में पानी की समस्या शुरू हो गयी है। नगर निगम के नलकुपो की मोटरे पड़ी है बंद। जल स्तर भी नीचे जाने से इन क्षेत्रों में पानी की समस्या हो रही है। इन क्षेत्रों में गरीब मजदूर वर्ग निवास करते है। इस क्षेत्र में धोलावाड़ से पाईप लाइन डेल और टंकी बने करीब एक वर्ष हो चूका है। जिसे निगम अधिकारियों द्वारा ना तो टंकी भरी जा रही है ना ही पाईप लाइन जोड़ी जा रही है। वार्ड पार्षद का कहना है कि नगम अधिकारी मजदूर वर्ग को परेशान कर रहे हे। पार्षद और रहवासियो द्वारा नगर निगम परिसर आयुक्त के कक्ष के बाहर बैठ रहवासियो ने किया प्रदर्शन। अपनी मांगे मनवाने के लिए की नारेबाजी। और सहायक आयुक्त को ज्ञापन देकर रहवासियो की समस्या से अवगत कराया। और समस्या के निराकरण के लिए कहा। सहायक आयुक्त द्वारा समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।वहीँ दूसरी समस्या में प्रधान मंत्री आवास योजना में गरीबो के मकान तुडवा तो दिए है। एक दो किश्त ही दी गयी जिससे मकान का काम पूरा नहीं हो सका जिससे रहवासियो को खुले में ही रहना पड़ रहा है। जबकि राशि साभिनकी काम हो चुकी है। परंतु निगम के अधिकारियो द्वारा नहीं दी जा रही हैसिवर लाईन के लिए पूरा वार्ड खोद दिया जिससे आने जाने में भी बहुत परेशानी हो रही है। खोदे गए रोड की जल्द से जल्द मरम्मत कराई जाए। तीन समस्या को लेकर वार्ड पार्षद और रहवासियो ने ज्ञापन सोंपा।
 

patrika

रतलाम:- गर्मी आते ही लगी पानी की गुहार।

रतलाम:- शहर के वार्ड नंबर 23 बजरंग नगर, अर्जुन नगर, राजीव नगर, दिलीप नगर क्षेत्र में पानी की समस्या शुरू हो गयी है। नगर निगम के नलकुपो की मोटरे पड़ी है बंद। जल स्तर भी नीचे जाने से इन क्षेत्रों में पानी की समस्या हो रही है। इन क्षेत्रों में गरीब मजदूर वर्ग निवास करते है।
इस क्षेत्र में धोलावाड़ से पाईप लाइन डेल और टंकी बने करीब एक वर्ष हो चूका है। जिसे निगम अधिकारियों द्वारा ना तो टंकी भरी जा रही है ना ही पाईप लाइन जोड़ी जा रही है।
वार्ड पार्षद का कहना है कि नगम अधिकारी मजदूर वर्ग को परेशान कर रहे हे। पार्षद और रहवासियो द्वारा नगर निगम परिसर आयुक्त के कक्ष के बाहर बैठ रहवासियो ने किया प्रदर्शन। अपनी मांगे मनवाने के लिए की नारेबाजी। और सहायक आयुक्त को ज्ञापन देकर रहवासियो की समस्या से
अवगत कराया। और समस्या के निराकरण के लिए कहा।
सहायक आयुक्त द्वारा समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।
वहीँ दूसरी समस्या में प्रधान मंत्री आवास योजना में गरीबो के मकान तुडवा तो दिए है। एक दो किश्त ही दी गयी जिससे मकान का काम पूरा नहीं हो सका जिससे रहवासियो को खुले में ही रहना पड़ रहा है। जबकि राशि साभिनकी काम हो चुकी है। परंतु निगम के अधिकारियो द्वारा नहीं दी जा रही है
सिवर लाईन के लिए पूरा वार्ड खोद दिया जिससे आने जाने में भी बहुत परेशानी हो रही है। खोदे गए रोड की जल्द से जल्द मरम्मत कराई जाए। तीन समस्या को लेकर वार्ड पार्षद और रहवासियो ने ज्ञापन सोंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो